'मेरी शादी नफरत से भरी है, वो फ्री में मिल गई', मशहूर एक्टर ने खोले हेट मैरिज के राज
'मेरी शादी नफरत से भरी है, वो फ्री में मिल गई', मशहूर एक्टर ने खोले हेट मैरिज के राज
Share:

'द कपिल शर्मा शो' में अपने अभिनय से लोगों को हंसाने वाले सुदेश लहरी असल जीवन में भी काफी खुशमिजाज हैं। जी हाँ और वह लोगों को हंसाने में कोई कमी नहीं छोड़ते। आपने देखा होगा सोशल मीडिया पर भी वह अपने फनी अंदाज के लिए बेहद पसंद किए जाते हैं। अब तक उन्होंने कई कॉमिक रियलिटी शोज में भी फैंस का दिल जीता है। वहीं अब जब वह मनीष पॉल के पॉडकास्ट में गए, तो वहां भी अपनी शादी को लेकर ऐसी-ऐसी बातें बताईं कि मनीष पॉल की हंसी ही छूट गई। जी दरअसल, मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने सुदेश लहरी से पूछा कि उनकी 'लव मैरिज' है या 'हेट मैरिज।' तो इसके जवाब में एक्टर ने जवाब दिया- हेट मैरिज।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sudesh Lehri (@realsudeshlehri)

उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया। जी दरसल उनके मुताबिक, जब वह 16 साल के थे तभी उनकी शादी हो गई थी। उन्होंने कहा- 'मेरी पत्नी को बिलकुल भी इंग्लिश समझ नहीं आती है। और मुझे घर में बिलकुल भी मजाक करने की अनुमति नहीं है। जब मुझे गुस्सा आता है या मैं फ्रस्टेशन में होता हूं तो मेरी इंग्लिश निकल आती है। क्योंकि उसे तो समझ ही नहीं आता।' आगे उन्होंने कहा- 'मेरी शादी नफरत से भरी है। मुझे प्यार नहीं हुआ। तो हेट मैरिज। और मैं इसे गर्व के साथ कहता हूं। कुछ समय तो हेट मैरिज अच्छे से चलती है। उस समय तो वो फ्री में मिल गई। आज के जमाने में कितना खर्चा है बताओ। जब हमारी शादी हुई मैं बहुत जवान था। मैं ऑर्किस्टा में काम करका था। इसलिए उन्होंने सोचा कि मैं कहीं और भी शादी कर सकता हूं और मेरी पत्नी हमारे जान-पहचान में ही थी। एक दिन मैं फ्रस्टेटेड हो गया और मैंने उनसे बोल दिया कि मैं शादी करूंगा। मेरी फैमिली को वह एक शादी में मिली थी, जहां वह शामिल होने गई थी। वो लोग हमें एक मंदिर में ले गए और वहां कुछ लोगों की मौजूदगी में हमारी शादी हो गई।'

वहीं सुदेश ने आगे कहा, 'तुमने मुझे सच बोलने के लिए कहा और मैंने सच बता दिया। घर जाकर जूते चप्पल खा लूंगा। उसमें क्या है। एक दो जूते के लिए पंगा थोड़ी न लूंगा।' यह सब होने के बाद दोनों जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं। आप सभी बता दें कि सुदेश ने कई कॉमेडी शोज में काम किया है और दर्शकों के दिल पर अपनी छाप छोड़ी है। इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी दिख चुके हैं।

शादी के 3 माह बाद ही आलिया को हुई रणबीर से दिक्कत, सबके सामने कह डाली बड़ी बात

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग के लिए जाह्नवी कर रही कमरतोड़ मेहनत

फिल्ममेकर्स और एक्टर को रोहित शेट्टी ने दी नसीहत, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -