शादी के 3 माह बाद ही आलिया को हुई रणबीर से दिक्कत, सबके सामने कह डाली बड़ी बात
शादी के 3 माह बाद ही आलिया को हुई रणबीर से दिक्कत, सबके सामने कह डाली बड़ी बात
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का एलान कर हर किसी के होश उड़ा दिए है। उन्होंने और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इसी वर्ष अप्रैल में विवाह कर लिया था। खैर, इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म  'डार्लिंग्स' (Darlings) के प्रमोशन में व्यस्त है। प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने जानकारी दी है कि उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उनके पैरों की मालिश नहीं करतें। लेकिन उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए कुछ न कुछ नया करते रहते है।  

आलिया का ऐसे ध्यान रखते हैं रणबीर: मीडिया को दिए गए साक्षत्कार में जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि प्रेग्नेंसी में रणबीर कपूर उनकी देखभाल किस तरह करते है। इस पर एक्ट्रेस ने बोला कि- 'उन्होंने हमेशा मेरी अच्छी देखभाल की है। अब वो और भी ज्यादा केयरिंग हो चुके हैं। हां, अगर आप पूछना चाहते हैं कि क्या वो मेरे पैरों की मालिश करते हैं तो ऐसा नहीं है। लेकिन वो मुझे स्पेशल फील कराने के लिए बहुत कुछ करते हैं। अब वो इससे ज्यादा क्या कर सकते हैं'। 

दाल चावल को मिस किया: इसी साक्षत्कार में आलिया से ये भी पूछा गया कि क्या उनकी मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर भी उनका इन दिनों खास ध्यान  रख रही हैं। जिसके जवाब में आलिया ने यह बोला है कि- 'मैं हाल ही में लंदन से तीन माह के शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर वापस आ चुकी है। उस वक़्त मैंने दाल-चावल को बहुत मिस किया। अब मुझे कोई मिल गया जो मेरे लिए दाल-चावल और पोहा बना सके। मुझे नाश्ते में पोहा बहुत पसंद है। मैंने वहां ऑमलेट बनाना भी सीखा।' 

क्या बंद हो गई है अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग, जानिए मेकर्स ने क्या कहा...

VIDEO: आमिर ने कहा कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगे करण, करीना ने कर दी बेइज्जती

35 साल बाद तेलुगू फिल्म में काम करने जा रहे अनुपम खेर, इस एक्टर संग जमेगी जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -