फिल्ममेकर्स और एक्टर को रोहित शेट्टी ने दी नसीहत, कह डाली ये बड़ी बात
फिल्ममेकर्स और एक्टर को रोहित शेट्टी ने दी नसीहत, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12)' होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Films) अपने अजीबोगरीब स्टंट्स को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है। रोहित द्वारा निर्देशित मूवी में एक्शन और स्टंट्स हर किसी को भा जाते है। अब हाल ही में डायरेक्टर ने दो हीरो वाली मूवी बनाने को लेकर बयान भी दे डाला है, साथ ही उन्होंने नए एक्टर्स और फिल्ममेकर्स को भी नसीहत भी दी है। खबरों का कहना है कि एक्शन डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान बोला है "आज के दौर के एक्टर्स को दो हीरो वाली मूवी से घबराना नहीं चाहिए।"

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने आगे कहा, "उन्हें अपने कंफर्ट जोन से बाहर आकर ऐसी मूवी करनी चाहिए। नए अभिनेता को यह नहीं सोचना चाहिए कि दूसरे हीरो के कारण से उनके रोल को नुकसान होने वाला है बल्कि उन्हें इससे बहुत कुछ सीखने को मिलने वाला है। साथ ही फिल्ममेकर्स को भी ऐसी मूवी बनाने के बारे में विचार करना सबसे जरुरी है। ऐसा नहीं करने पर आने वाले वक़्त में निर्माताओं के लिए बड़े पैमाने पर फिल्में बनाना मुश्किल हो सकता है।"

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की मूवी में होते हैं कई स्टार्स: बता दें कि रोहित शेट्टी मल्टी स्टारर मूवी बनाने में भरोसा रखते हैं। गोलमाल हो या फिर अक्षय की सूर्यवंशी, रोहित शेट्टी की मूवी में एक से अधिक स्टार्स देखे जा सकते हैं। यही वजह है कि डायरेक्टर चाहते हैं कि बाकी फिल्ममेकर्स भी इस तरह के विकल्प को ट्राई करें।

VIDEO: आमिर ने कहा कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगे करण, करीना ने कर दी बेइज्जती

35 साल बाद तेलुगू फिल्म में काम करने जा रहे अनुपम खेर, इस एक्टर संग जमेगी जोड़ी

इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया महादेव के गाने पर वर्कआउट, ट्रोल हुई तो दे डाला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -