अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग के लिए जाह्नवी कर रही कमरतोड़ मेहनत
अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग के लिए जाह्नवी कर रही कमरतोड़ मेहनत
Share:

बी टाउन स्टार किड जाह्नवी कपूर इन दिनों एक साथ अपने कई प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रही है। हाल ही एक्ट्रेस ने गुड लक जैरी रिलीज हुई है। इसमें एक्ट्रेस के अभिनय की काफी तारीफ हो रही है। वहीं अब हाल ही में उन्होंने अपनी मूवी बवाल की शूटिंग को पूरा किया था। वहीं लेटेस्ट जानकारी के अनुसार मूवी की शूटिंग पूरी होने के उपरांत अब उन्होंने अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी मिस्टर एंड मिसेज माही की तैयारियों में लगी हुई है।

खबरों का कहना है कि जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। वहीं अभिनेत्री अपने फोटो और वीडियो हमेशा ही सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में सोमवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्रम पर एक अपनी नेट सेशन की फोटो साझा की है।

इस तस्वीर को देख कर मालूम होता है कि जान्हवी कपूर ने अपनी इस मूवी  के लिए तैयारियां शुरू भी शुरू कर चुकी है। फोटो में अभिनेत्री एक ग्राउंड पर बैठी हुई हैं और उन्होंने क्रिकेट बैड पहने हुए हैं। जबकि उनके आगे बेट, हेलमेट और ग्लब्स दिखाई दे रहे है। साथ ही फोटो में एक्ट्रेस के चेहरे पर एक मनमोहक मुस्कान भी नजर आ रही है। इस फोटो को सोशल मीडिया पर साझा कर उन्होंने कहा है कि, ग्राउंड पर वापस आ गई हैं।

जान्हवी ने ली 6 महीने की ट्रेनिंग: इतना ही नहीं हाल में जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक खास साक्षत्कार में खुलासा करते हुए बताया, उन्होंने इस फिल्म के लिए 6 माह तक क्रिकेट की ट्रेनिंग ली है। इस दौरान उन्होंने एक क्रिकेटर के तौर पर बॉडी लैंग्वेज और क्रिकेट की बारीकियों को सीखा है, जो एक बल्लेबाज के लिए बहुत जरूरी हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -