रिलीज हुआ 'मैं अटल हूं' का धमाकेदार ट्रेलर, पंकज त्रिपाठी का अभिनय जीत लेगा आपका दिल
रिलीज हुआ 'मैं अटल हूं' का धमाकेदार ट्रेलर, पंकज त्रिपाठी का अभिनय जीत लेगा आपका दिल
Share:

मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'मैं अटल हूं' का ट्रेलर लॉन्च किया गया। कुछ मिनट के इस वीडियो को देख प्रशंसकों का उत्साह रोके नहीं रुक रहा है। अपने पसंदीदा नेता की बायोपिक को देखना दर्शकों के लिए किसी ड्रीम जैसा कहें तो गलत नहीं होगा। 'मैं अटल हूं' के बेहतरीन टीजर के बाद फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। इसे प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं पंकज त्रिपाठी भी अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में खूब जंच रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का शानदार बज बना हुआ है। 

भारत के 10वें प्रधान मंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे अटल की बायोपिक को लेकर बीते लंबे वक़्त से चर्चा हो रही थी। अटल ने तीन बार भारत के पीएम का पद संभाला है। वो ऐसे नेता रहे हैं, जिन्हें सभी राजनीतिक दलों से सम्मान मिला है। कहा जाता है कि राजनैतिक मतभेद के बड़ा भी लोग उनसे सलाह मशविरा लेते रहे हैं। जबसे इस बायोपिक का ऐलान हुआ है, लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 19 जनवरी 2024 को रिलीज की जाएगी। ट्रेलर को देखें तो नेता जी की सभी महत्वपूर्ण घटनाओं की झलक दिखाने का प्रयास किया गया है। अटल बिहारी एक बेहतरीन नेता के साथ-साथ कवि भी थे। उनकी कविताएं आज भी लोगों का मार्गदर्शन करती हैं। 

फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर रवि जाधव ने निर्देशित किया है। ट्रेलर को देखें पता लगता है कि निर्माताओं ने डायलॉग्स पर बहुत ध्यान दिया है।' अब दूसरों को आदत डालनी होगी, अटल बिहारी वाजपेयी को गिराकर दोबारा खड़े होते देखने की' जैसे डायलॉग्स यकीकन आपको अमेज करेंगे। पंकज का गेटअप बेहतरीन है, अटल के किरदार में वो बहुत जंच रहे हैं। पंकज वैसे भी अपने किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन करियर के लिहाज से भी ये फिल्म उनके लिए बेहद अहम है। फिल्म को विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली ने प्रोड्यूस किया है। इसका म्यूजिक सलीम-सुलेमान ने दिया है। देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतर पाती है।  

जानिए आखिर क्यों ट्रेंड हो रहा है #BoycottPVRInox?

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस, पिता ने किया कंफर्म

भारत में कौन पहली बार लेकर आया था ऑटो ट्यून? अरिजीत सिंह ने लिया इस मशहूर सिंगर का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -