खुद से शादी के बाद माँ बनने जा रही है ये एक्ट्रेस, बताया कैसा चाहिए बच्चा?
खुद से शादी के बाद माँ बनने जा रही है ये एक्ट्रेस, बताया कैसा चाहिए बच्चा?
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने जब से सोशल मीडिया पर खुद से शादी की बात कही है, तब से वो ख़बरों में हैं। वहीं बीते दिनों कनिष्का सेल्फ प्रेग्नेंसी को लेकर दोबारा सुर्ख़ियों में आ गईं। दरअसल,अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कनिष्का ने एक फोटो साझा की थी, जिसमें कईयों ने उन्हें गर्भवती मान लिया था। यहां तक की मीडिया में भी उनकी इस सेल्फ प्रेगनेंसी की चर्चा होने लगी।

कनिष्का ने बताया- जब सुबह चार बजे के करीब मेरी नींद टूटी, तो उस समय इंस्टाग्राम पर निरंतर मैसेज आ रहे थे, जिसे देखकर मैं बहुत हैरान हो गई। जो मुझे लगा कि मेरी कोई फोटो लोगों को पसंद आई होगी, शायद इसलिए रिएक्शन आ रहे हैं। जब मैंने अपने बारे में सेल्फ प्रेग्नेंसी की अफवाह पढ़ी, तो सरप्राइज हो गई। पता नहीं किसने इस प्रकार की बातें फैलाई हैं। यह बात वायरल भी हो गई, हालांकि मुझे बड़ी हंसी आई तथा  मैंने कुछ स्टोरीज भी साझा की हैं। यह बिल्कुल भी सच नहीं है। 

वही परिवार की प्रतिक्रिया पर कनिष्का बोलती हैं- पहले तो कुछ मिनटों तक मेरी मां हंसती रही। वो कह रही थी कि आजकल की टेक्नोलॉजी इतनी एडवांस है तथा मैं सेल्फ प्रेगनेंट हो सकती हूं। सबसे मजेदार बात यह है कि मेरे बाकी परिवार वाले भी इस खबर पर हंस रहे थे। उन्होंने यहां तक कह डाला कि उन्हें कोई आपत्ती नहीं होगी, यदि मैं सेल्फ प्रेग्नेंसी जैसा कदम उठा भी लेती हूं। आगे कनिष्का ने कहा- मेरी हमेशा से ख्वाहिश रही है कि मेरे बच्चे की ग्रीन या ब्लू आंखें हो। यदि मुझे ब्लू आंखों वाला फॉरेनर बच्चा भी चाहिए, तो मुझे परिवार की ओर से सिग्नल मिल चुका है। भारत में तो मैंने अपने सांवले रंग के लिए कितना कुछ सुना है, यदि मैं किसी फिरंगी बच्चे की ख्वाहिश रखूं, तो भी इसमें कोई बुराई नहीं है। दरअसल मुझसे दो लड़कों ने ब्रेकअप मेरे रंग के आधार पर ही किया था। उन्होंने यही बोला कि तुम्हारे साथ जोड़ी अच्छी नहीं लगती है। लड़कों के लिए यह हमेशा से रहा है कि पत्नी तो उन्हें दूध जैसी रंगत वाली चाहिए। यह आइडिया सही है कि मैं टेक्नोलॉजी के माध्यम से सेल्फ प्रेग्नेंट हो जाऊं तथा जैसे बच्चे की ख्वाहिश है, वो पूरी कर पाऊं। मैं सेरोगेसी के माध्यम से तो नहीं बच्चा चाहूंगी। मैं स्वयं इतनी फिट हूं कि बच्चा पैदा कर सकती हूं।

VIDEO! मोनोकिनी पहन डिनर करने पहुंचीं उर्फी जावेद, देखकर चौंके लोग

कैटरीना-विक्की की शादी में हो गई थी लड़ाई, एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरी बहनें और विक्की के दोस्त लड़ रहे थे'

बिग बॉस में पार हुई हदें, सबके सामने अर्चना गौतम ने कर डाली ऐसी हरकतें कि रातोंरात छोड़ना पड़ा घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -