Facebook का रंग बिरंगा फीचर, हैप्पी होली लिखते ही उड़ेंगे रंग गुलाल

Mar 09 2020 01:29 PM
Facebook का रंग बिरंगा फीचर, हैप्पी होली लिखते ही उड़ेंगे रंग गुलाल

होली का त्योहार बड़ी ही हर्षोल्लास से मनाया जाता है. जिसका रंग हर किसी के सिर पर चढ़कर बोलता है. दुनिया भर में रंगों के इस सबसे बड़े त्योहार को मनाने के लिए पूरा देश तैयार है. हाल में इस बार इस त्योहार पर कोरोना वायरस का असर है लेकिन इसके बावजूद देश और दुनिया में इसे मनाया जाएगा. इसी रंगभरे त्योहार के रंगों और मस्ती में सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक भी डूब रहा है. इसी का नतीजा है कि उनसे अपने यूजर्स के लिए एक नया और रंग बिरंगा फीचर पेश किया है. हैप्पी होली नाम के इस फीचर के साथ ही यूजर्स सोशल साइट पर होली की मस्ती का मजा ले सकते हैं.

आपको सभी को बता दे कि फेसबुक हैप्पी होली फीचर की खास बात यह है कि जैसे ही आप किसी को शुभकामनाएं देने के लिए हैप्पी होली लिखते हैं तो एक लिंक एक्टिवेट हो जाती है जो लाल रंग की होती है. इसके पश्चात् जैसे ही आप हैप्पी होली को क्लिक करते हैं तो आपकी फेसबुक Wall  पर जोरदार रंगों की बौझार होने लगती है.

यह फेसबुक पर स्पेशल इफेक्ट सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और वो एक के बाद एक आपस में हैप्पी होली के मैसेज भेजकर ना सिर्फ एक दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं जबकि इन रंगों की बौछार का भी मजा ले रहे हैं. वहीं, हैप्पी होली पर क्लिक करने के बाद वॉल पर पीला, हरा, लाल, नीला, बैंगनी और गुलाबी रंग नजर आते हैं.

शांति प्रयासों को पहुंचा गहरा आघात, काबुल में तीन लोगों की हुई हत्या

दिव्यांगता पेंशन के लिए बनाया फर्जी प्रमाण पत्र, छह लोगों पर केस

हिमाचल में बजट के लिए यहाँ से आएगा पैसा