कोलंबिया में कोरोना से बढ़ा मरने वालों का आंकड़ा
कोलंबिया में कोरोना से बढ़ा मरने वालों का आंकड़ा
Share:

बोगोटा: कोरोना दुनिया भर में कहर बरपा रहा है। कोलंबिया भी इस घातक वायरस का सामना कर रहा है। सरकार ने 28 फरवरी तक कोविड-19 पर स्वास्थ्य आपातकाल को बढ़ा दिया है, लोगों से भीड़ से बचने और कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सुरक्षा उपायों का निरीक्षण करने का आग्रह किया है। इस तरह के प्रतिबंध के बाद भी, देश ने पिछले 24 घंटों में कोरोना से 371 अधिक मौतों की खबर सामने आई, जिससे देश की मृत्यु दर 53,284 हो गई है।

द मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ एंड सोशल प्रोटेक्शन के अनुसार शुक्रवार को इसी अवधि में 10,058 नए कोविड-19 मामले दर्ज किए गए, जो देश के कुल केसलोएड को 2,077,633 तक ले गए।

कोरोना के मामलों के बारे में बात करते हुए, कोरोना वायरस के मामले दुनिया भर में बेरोकटोक बढ़ जाते हैं, लगभग 102.6 मिलियन घातक संसर्ग से संक्रमित होते हैं। जहां 74,299,138 रिकवर हुए हैं, वहीं 2,214,227 की अब तक मौत हो चुकी है। अमेरिका 26,500,252 के साथ सबसे खराब स्थिति वाला देश है, उसके बाद भारत, ब्राजील, रूस और यूनाइटेड किंगडम है। हालाँकि, यह सक्रिय मामलों की कुल संख्या के संदर्भ में है, अमेरिका चार्ट में सबसे ऊपर है, इसके बाद फ्रांस, ब्रिटेन, ब्राजील और बेल्जियम हैं।

इंडोनेशिया विमान हादसे में अधिकारियों ने पायलट के शव की पहचान की

चीनी कोरोना वैक्सीन को मंजूरी देने वाला हंगरी यूरोपीय संघ में पहला देश बना

वैज्ञानिकों का दावा, कहा- "समुद्री हीटवेव अधिक तीव्र..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -