'ब्लू व्हेल' गेम खेलते-खेलते युवक ने कर ली आत्महत्या

Jul 20 2019 01:20 PM
'ब्लू व्हेल' गेम खेलते-खेलते युवक ने कर ली आत्महत्या

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में जो सामने आया है वह पुणे का है. इस मामले में 20 वर्षीय एक युवक ने 'ब्लू व्हेल' गेम खेलते समय एक टास्क पूरा करने के चक्कर में फांसी लगा ली है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक की पहचान शहर के लोनीखंड इलाके के कॉमर्स के छात्र दिवाकर माली के तौर पर हुई है.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते बुधवार की शाम को फांसी लगाने से पहले, उसने एक पत्र लिखा था जिसमें लिखा था, '' पिंजरे में कैद 'ब्लैक पैंथर' अब आजाद है और अब वह हर बंधन से मुक्त है. अंत.'' वहीं इस मामले में अधिकारी ने कहा कि संदेश संभवत: उसके ऑनलाइन खेल से संबंधित था, जिसमें माली खुद को ''ब्लैक पैंथर'' बता रहा था. माली की मां ने भी उसकी फोन की लत के बारे में बताया और बाकी अभिभावकों से अपने बच्चों के फोन के इस्तेमाल पर रोक लगाने की अपील की.

आप सभी जानते ही होंगे कि अब तक ब्लू व्हेल' गेम के चलते कई लोगों के आत्महत्या करने के मामले पहले भी सामने आए हैं. वैसे यह मामला भी लगातार चर्चाओं में चल रहा है. आजकल गेम कई लोगों के मौत का कारण बन चुके हैं और गेम के कारण एक के बाद एक मौत हो रही है.

प्रयागराज में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

घर आए युवक को किन्नर ने पिलाई नशीली चाय और बिस्तर पर लेटाकर...

इस वजह से युवक ने दोस्त से कराया पत्नी का रेप और फिर उसी से करा दी शादी