इस वजह से युवक ने दोस्त से कराया पत्नी का रेप और फिर उसी से करा दी शादी

Jul 19 2019 03:40 PM
इस वजह से युवक ने दोस्त से कराया पत्नी का रेप और फिर उसी से करा दी शादी

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले को छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले का बताया जा रहा है. जहाँ बलात्कार के मामने ने पुलिस के रौंगटे खड़े कर दिए. इस मामले में एक पति ने अपने दोस्त की मदद से पहले तो अपनी बीवी की इज्ज़त लुटवा दी और उसके बाद 50 रुपए के स्टाम्प पर तलाक लिया और फिर उन दोनों की शादी करा दी. इस मामले में पीड़िता व उसके परिवारवालो को जब इस साजिश का पता चला तो उन्होंने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

खबरों के मुताबिक़ पति अपनी शादी से खुश नहीं था और वो अपनी पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था इस कारण उसने यह सब किया. इस मामले में पीड़ित महिला ने अपने पति के दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है. वहीं आप सभी को यह भी बता दे आरोपी पति और पीड़ित पत्नी के विवाह को सिर्फ एक महीने ही हुआ था और सामाजिक दवाब में आकर युवक ने शादी के दिए हामी भरी थी, जिस वजह से वो इस रिश्ते से खुश नहीं बल्कि नाराज़ था.

उसके बाद उसने अपने एक करीबी दोस्त के साथ मिलकर शादी से छुटकारा पाने के लिए की प्लानिंग की. इस मामले में अब पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच हो रही है.

अजीत पवार ने सीएम फड़नवीस पर दागे सवाल, पूछा ‘महाराष्ट्र को टोल-फ्री बनाने के वादे का क्या हुआ'

नाबालिग लड़की की अपहरण कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

झारखण्ड: जामताड़ा से पुलिस ने पकड़े तीन ट्रक मवेशी, तस्कर गिरफ्तार