यूपी में व्यापारी के बाद कॉलेज का कर्मचारी हुआ गुमशुदा, हो सकती है अनहोनी
यूपी में व्यापारी के बाद कॉलेज का कर्मचारी हुआ गुमशुदा, हो सकती है अनहोनी
Share:

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के आगरा शहर के पीपल मंडी स्थित श्री रामचंद्र कन्या इंटर कॉलेज के बाबू प्रदीप अग्रवाल 18 अगस्त से गुमशुदा हैं. परिवार के सदस्यों ने दस दिन पश्चात् थाना सदर में लापता होने का मामला दायर कराया है. पुलिस उनकी खोजबीन में लगी है. वही सदर के शहजादी मंडी रहवासी प्रदीप अग्रवाल बेटे दीनदयाल अग्रवाल के भाई पंकज ने बताया कि प्रदीप 18 अगस्त की प्रातः पांच बजे घर से दो दिवस के लिए प्रयागराज जाने की कहकर निकले थे. 

साथ ही वह अपनी स्कूटी लेकर गए थे. तीन दिवस तक जब वह नहीं आए, तो संबंधी तथा साथियों के यहां पता किया, किन्तु उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई. 29 अगस्त को इस पर थाना सदर में लापता होने का मामला दायर कराया है. रविवार को उनके बारे में स्थान-स्थान पता किया. वह पूर्व में कभी स्कूटी लेकर नहीं गए. स्टेशनों की पार्किंग में भी स्कूटी खड़ी नहीं पाई गई. पंकज का कहना है कि भाई के साथ बुरा होने का संदेह है. क्योंकि इतने समय के लिए वह कभी नहीं गए. 

वही प्रदीप घर में सबसे बड़े हैं. उनका विवाह नहीं हुआ है. पंकज एक कपड़े की दुकान पर कार्य करते हैं, जबकि तृतीय नंबर का भाई बृजेश एक कॉलेज में बाबू है. सबसे छोटा भाई दीपक जयपुर में रहता है. थाना सदर के इंस्पेक्टर इनचार्ज जितेंद्र कुमार के अनुसार, प्रदीप की खोजबीन के लिए टीम लगाई गई है. वही न्यू आगरा इलाके से गुमशुदा चांदी कारोबारी सौरभ गुप्ता का पांच दिन पश्चात् भी सुराग नहीं लग सका है. साथ ही पुलिस द्वारा जांच लगातार जारी है.

चुनाव के दौरान नीतीश कुमार ने कब्रिस्तान को भी नहीं छोड़ा, कहा- हमने कराया बाउंड्री का निर्माण

यूपी पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे में 100 से ज्यादा हुए गिरफ्तार

कोरोना की चपेट में आया जलशक्ति विभाग, 3 कर्मचारी हुए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -