कोरोना की चपेट में आया जलशक्ति विभाग, 3 कर्मचारी हुए संक्रमित
कोरोना की चपेट में आया जलशक्ति विभाग, 3 कर्मचारी हुए संक्रमित
Share:

चम्बा: कोरोना महामारी के कारण देश का प्रत्येक क्षेत्र ग्रसित है. वही इस बीच बात यदि हिमाचल प्रदेश की करे, तो हिमाचल में सोमवार को तेरह COVID-19 सकारात्मक केस आए हैं. ऊना में 11 तथा चंबा में दो केस आए हैं. ऊना उपमंडल के डंगोली का 43 वर्षीय रेवेन्यू डिपार्टमेंट का कर्मी संक्रमित पाया गया है. स्थानीय हॉस्पिटल ऊना में तैनात 34 साल की महिला स्वास्थ्य कर्मी भी डयूटी के समय ही संक्रमित के कांटेक्ट में आने से COVID-19 सकारात्मक पाई गई है.

साथ ही जलशक्ति डिपार्टमेंट के 32, 51 तथा 55 साल के तीन कर्मी संक्रमित हुए हैं. यह सकारात्मक मरीज के कांटेक्ट में आये थे. अंब की 35 साल की महिला भी COVID-19 की चपेट में आई है. यह चंडीगढ़ से लौटी थी. ग्राम पंचायत गगरेट का 46 साल का व्यक्ति सकारात्मक पाया गया है. इसमें फ्लू के लक्षण थे. कुटलैहड़ इलाके के लिदकोट का नागालैंड से लौटा 21 साल का युवक सकारात्मक पाया गया है. वहीं कुटलैहड़ इलाके के ही डैन मंदली का लेह लद्दाख से लौटा 21 साल का युवक COVID-19 संक्रमित हुआ है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

वही दूसरी तरफ देश में दिन प्रतिदिन COVID-19 को लेकर स्थिति भयावह होती जा रही है. कुल संक्रमितों का आंकड़ा 42 लाख के पार हो चूका है, जिसके बाद अब हम विश्व में कोरोना से दूसरे सबसे ज्यादा प्रभावित देश बन गए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सोमवार को जारी आंकड़ों के अनुसार लगातार दूसरे दिन 90 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. पिछले 24 घंटों में अब तक सबसे ज़्यादा 90,802 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 42,04,613 हो गई है. वहीं इस दौरान 1016 लोगों की मौत हुई है, कुल मृतकों की संख्या 71,642 हो गई है. 

कांग्रेस ने भारत को बताया कोरोना कैपिटल, PM मोदी से माँगा विफलता पर जवाब

भारत को मिली बड़ी उपलब्धि, कोरोना वैक्सीन पर आज से शुरू हो सकता है दूसरे चरण का ट्रायल

बदमाशों से बेटी की सुरक्षा करने के लिए भेजा रिश्तेदार के यहाँ, दूसरे दिन हुई पिता की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -