यूपी पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे में 100 से ज्यादा हुए गिरफ्तार
यूपी पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे में 100 से ज्यादा हुए गिरफ्तार
Share:

मेरठ: देश के राज्य यूपी की मेरठ पुलिस ने 24 घंटे के अभियान में भिन्न-भिन्न क्षेत्रों से अवैध औजारों का जखीरा जब्त किया है. इसके अतिरिक्त 139 व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, लगभग 250 से ज्यादा तमंचे बरामद किए गए हैं. यह मेरठ पुलिस की अब तक की एक दिवस में सबसे बड़ी जब्ती है. एसएसपी अजय साहनी तथा एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने पुलिस लाइन में मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया है. 

उन्होंने बताया कि मेरठ में सभी 30 थाना इलाकों में थाना इंचार्जो, चौकी प्रभारी तथा फैंटम पुलिस द्वारा अभियान चलाया गया. जिसमें 139 व्यक्तियों को अवैध औजारों के साथ हिरासत में लिया गया है. इनमें तीन क्षेत्रों से तमंचा फैक्टरी पकड़ी है. सबसे अधिक 52 तमंचे ब्रह्मपुरी पुलिस ने बरामद किये हैं. शहर में 250 से ज्यादा तमंचे, देसी बंदूक, अत्यधिक संख्या में अधबने तमंचे जब्त किए गए हैं. साथ ही एसएसपी का कहना है कि अपराधियों से पूछताछ में जानकारी मिली है कि लॉकडाउन में अपराधी तमंचे ऑन डिमांड बनाते थे. मेरठ, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, शामली, बागपत, बुलंदशहर तथा समीप के शहरों में ऑन डिमांड आपूर्ति किए जा रहे थे. जो लोग भाग गए हैं उनको हिरासत में लेने के लिए भी पुलिस दबिश दे रही है. साथ ही जांच लगातार जारी है.

वही दूसरी राज्य के आगरा शहर में COVID-19 संक्रमण अनियंत्रित हो गया है. अगस्त के आखिरी छह दिनों के मुकाबले सितंबर के पहले सप्ताह में डेढ़ गुनी रफ्तार से संक्रमण बढ़ा है. छह दिनों में ही रिकॉर्डतोड़ 475 मरीज मिल चुके हैं. यह आंकड़ा मई और जून में मिले मरीजों से ज्यादा है. मई में 352 और जून में 217 मरीज मिले थे. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के मामलों में निरंतर इजाफा हो रहा है.

कोरोना की चपेट में आया जलशक्ति विभाग, 3 कर्मचारी हुए संक्रमित

मनाली में कंगना के आवास पर दी जाएगी खास सुरक्षा, सीएम ने दिया आदेश

1 सितम्बर से खुलेंगे आगरा के सभी स्मारक, ताजमहल का होगा इस दिन दीदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -