उत्तराखंड : अब जानलेवा रूप ले रही है कड़ाके की ठंड
उत्तराखंड : अब जानलेवा रूप ले रही है कड़ाके की ठंड
Share:

देहरादून : प्रदेश में बर्फबारी के बाद अब ठण्ड जानलेवा साबित होती जा रही है। मंगलवार देर रात एक होटलकर्मी का शव मल्लीताल रिक्शा स्टैंड के पास मिला। स्थानीय लोगों कि माने तो मृतक शाम से से ही सर्दी से कांप रहा था। इसके कारण ही उसकी मौत हुई होगी। लेकिन डॉक्टर सर्दी से मौत की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। बता दे इससे पहले भी प्रदेश में तीन से ज्यादा लोगों की ठंड के कारण मौत हो चुकी है। जानकारी के अनुसार, सूचना मिलने पर मल्लीताल कोतवाली पुलिस ने शव को बीडी पांडे अस्पताल पहुँचाया।

विभाग ने जारी किया अलर्ट 

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार मूलरूप से अल्मोड़ा का रहने वाला राजू मल्लीताल में दीवान के चाय के होटल में काम करता था। 22 से 30 दिसंबर के बीच बारिश की संभावना के कारण वह बिलोरिया कम्पाउंड में रहता था। मंगलवार रात लगभग 10 बजे उसका शव मल्लीताल रिक्शा स्टैंड के पास पड़े होने की सूचना मल्लीताल कोतवाली पुलिस को मिली। वहीं मौसम विभाग ने अब बारिश और पाले का अलर्ट जारी किया है। 

प्रदेश में सीमा पर स्थित जिलों में रात में पाला पड़ने से ठंड काफी बढ़ गई है। डीडीहाट, बेड़ीनाग, गंगोलीहाट, कनालीछीना, चंडाक, नाकोट, आठगांव सिलिंग आदि स्थानों पर रात में जमकर पाला गिर रहा है। सड़कों पर पाले से दुर्घटनाओं की आशंका बढ़ गई है। मौसम विभाग की माने तो 22 से 30 दिसंबर के बीच बारिश की है।

राजस्थान : प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ रही सर्दी, सीकर सबसे ठंडा

भोपाल : प्रदेश में मंगलवार को भी जारी रहा ठंड का प्रकोप

ठंड और शीतलहर से काँपी दिल्ली, मौसम विभाग ने कहा अभी और बढ़ेगी ठिठुरन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -