संभल में कोल्ड स्टोरेज ढहा, 20 से ज्यादा किसान और मजदूर मलबे में दबे
संभल में कोल्ड स्टोरेज ढहा, 20 से ज्यादा किसान और मजदूर मलबे में दबे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के संभल में आज यानी गुरुवार (16 मार्च) को एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिले के चंदौसी क्षेत्र में आज एक कोल्ड स्टोर की छत ढहने से 20 से ज्यादा किसान और मजदूर मलबे में दब गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। भीड़ को शांत करके राहत और बचाव कार्य शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ का जमकर हंगामा जारी है। तोड़फोड़ और रास्ता जाम करके भीड़ प्रदर्शन कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी है कि बदायूं जिले की बॉर्डर पर स्थित ओरछी चौराहा से इस्लामनगर को जाने वाले रास्ते पर ए आर कोल्ड स्टोर है, जो बहुत पुराना है। गुरुवार को किसान आलू रखने के लिए कोल्ड स्टोर में आए थे और मजदूर भी वहां काम में लगे हुए थे। इसी दौरान अचानक से कोल्ड स्टोर की छत ढह गई और दो दर्जन से ज्यादा किसान व मजदूर छत के मलबे में दब गए। 

सूचना मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवान मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य आरम्भ किया गया।  दोपहर दो बजे तक तीन व्यक्तियों को नाजुक हालत में मलबे से निकाला लिया गया था, जिन्हे इलाज के लिए चंदौसी अस्पताल में भेजा गया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। जिला संभल एवं बदायूं के डीएम व पुलिस अधीक्षक आदि अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

पेपर लीक मामले में सीएम सरमा ने मानी अपनी सरकार की नाकामी, बोले- दोषियों को छोड़ेंगे नहीं

दिल्ली-NCR में मौसम ने ली करवट, गर्मी से राहत; बारिश की उम्मीद

शराब घोटाले के बाद अब सिसोदिया पर जासूसी कांड में FIR दर्ज, केजरीवाल के सलाहकार का भी नाम शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -