Review: कहानी खोजने वाली फिल्म है कोड नेम तिरंगा, परिणीति चोपड़ा ने किया कमाल
Review: कहानी खोजने वाली फिल्म है कोड नेम तिरंगा, परिणीति चोपड़ा ने किया कमाल
Share:

फिल्म: कोड नेम तिरंगा 
स्टार्स: हार्डी संधू , परिणीती चोपड़ा, रजित कपूर, शरद केलकर, दिब्येंदु भट्टाचार्य
स्टार: 3

फिल्म के नाम से ही पता चल गया कि कहानी किसी एजेंट की है जो देश के लिए किसी मिशन पर जाएगा लेकिन इस बार मिशन पर हीरो नहीं हीरोइन जाएगी और यही इस फिल्म की इकलौती खासियत है।

कहानी- जी दरअसल यह कहानी दुर्गा नाम की एजेंट की है जो विदेश में एक मिशन पर है। जी हाँ और दुर्गा का किरदार परिणीती चोपड़ा ने निभाया है। किसी आतंकवादी को पकड़ने का मिशन और इस मिशन के दौरान उसे हार्डी संधू मिलते हैं और क्या कुछ होता है यही फिल्म में दिखाया गया है। जी हाँ और अंत में मिशन पूरा हो जाता है और इस दौरान आप भी एक मिशन पर लग जाते हैं। जी हाँ और वो मिशन है कहानी ढूंढने का मिशन। यही फिल्म में कमी है।


एक्टिंग- परिणीति चोपड़ा ने कमाल का काम किया है। जी हाँ, एक्शन अवतार में वह बेहतरीन रहीं। परिणीति ने इमोशनल सीन्स भी अच्छे से किए हैं और देखकर लगता है कि परिणीति ने बहुत अधिक मेहनत की है। इसके अलावा पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने अपना किरदार अच्छे से निभाया है। लुक से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक में उन्होंने बेहतरीन काम किया। शरद केलकर मेन विलेन बने हैं और उनकी स्क्रीन प्रेजेंस भी गजब है। रजित कपूर ने भी शानदार काम किया है और दिब्येंदु भट्टाचार्य ने भी अच्छी एक्टिंग की है।

कैसी है फिल्म- फिल्म की सिनेमेटोग्राफी अच्छी है। इसके अलावा लोकेशन अच्छी है। म्यूजिक अच्छा है। इस फिल्म की सबसे बड़ी दिक्कत इसकी कहानी है। फिल्म में हम कुछ और ट्विस्ट और टर्न की उम्मीद करते हैं लेकिन वो आते ही नहीं और इंतजार करते करते थिएटर से बाहर जाने का टाइम आ जाता है। आपको बता दें कि डायरेक्टर रिभु दासगुप्ता को इस तरह की फिल्म बनाने से पहले और मेहनत करनी चाहिए थी। इसी के साथ फिल्म में कास्टिंग तो अच्छी कर ली लेकिन एक्टिंग भी अच्छी करवा ली हालाँकि कहानी का कोड गायब हो गया।

भरत-PAK के क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका, वर्षों तक दोनों देशों के बीच नहीं होगी द्विपक्षीय सीरीज

झगड़े में जख्मी हुआ था हैंडबॉल खिलाड़ी, हो गई मौत

पंजाब बॉर्डर पर फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने फायरिंग में मार गिराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -