बेअदबी के मामले में गिरफ्तार तीन अभियुक्तों को पुलिस रिमांड खत्म होने पर न्यायिक हिरासत में भेजा
बेअदबी के मामले में गिरफ्तार तीन अभियुक्तों को पुलिस रिमांड खत्म होने पर न्यायिक हिरासत में भेजा
Share:

संगरूर: मलेरकोटला में गत 24 जून को हुई कुरान की बेअदबी के मामले में गिरफ्तार तीन अभियुक्तों को रविवार को पुलिस रिमांड खत्म होने पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. मामले के एक अन्य अभियुक्त एवं दिल्ली के आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक नरेश यादव से कल करीब सात घंटे पूछताछ की गई जिसमें पुलिस ने दावा किया है कि विधायक की गिरफ्तारी को लेकर उनके पास पर्याप्त सबूत हैं. 

पुलिस अधीक्षक प्रीतपाल सिंह ङ्क्षथड ने बताया कि और भी सबूत जुटाने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है. फिलहाल उनकी फाइल आगे भेज दी गई हैं. गौरतलब है की यादव को कल दोपहर करीब ग्यारह बजे कड़ी सुरक्षा के बीच यहां पूछताछ के लिए बुलाया गया. शहर में किसी अप्रिय घटना को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. उनके साथ आप संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर, सांसद भगवंत मान सहित कई नेता थे. सीआईए कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में आप कार्यकत्र्ता मौजूद थे.

इससे पहले यादव कह चुके हैं कि इस घटना की जांच में वह पूरा सहयोग करेंगे. यदि मेरे खिलाफ कोई भी सबूत पाया जाता है तो मैं फांसी पर भी चढऩे के लिए तैयार हूं. हम जांच से भागने वालों में से नहीं हैं. हमारा इस मामले से कोई लेना देना नहीं. यह तो सोची समझाी साजिश है. कुरान बेअदबी के मामले में संगरूर पुलिस ने विजय कुमार, नंद किशोर गोल्डी और गौरव नामक तीन युवकों को गिरफ्तार किया था. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -