मुलायम बनें प्रधानमंत्री और राहुल बनें उपप्रधानमंत्री तो हो सकता है गठबंधन
मुलायम बनें प्रधानमंत्री और राहुल बनें उपप्रधानमंत्री तो हो सकता है गठबंधन
Share:

नई दिल्ली ​: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हाल ही में केंद्र की राजनीति को लेकर एक नया फाॅर्मूला दिया है। जिसमें यह बात सामने आई है कि सांसद और सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह को प्रधानमंत्री बना दिया जाए और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उपप्रधानमंत्री बना दिया जाए। दरअसल यह सुझाव है उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का। अखिलेश हिंदुस्तान टाईम्स लीडरशिप समिट में शामिल हुए। जिसमें उन्होंने कुछ सवालों के रोचक जवाब दिए।

दरअसल अखिलेश यादव से यह सवाल किया गया कि क्या लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से हाथ मिलाने की कोई संभावना है तो उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह को प्रधानमंत्री और राहुल गांधी को उपप्रधानमंत्री बनाया जाए तो गठबंधन हो सकता है। दर्शक दीर्घा में बैठे राहुल गांधी हंस पड़े। उन्होंने इस बात पर किसी भी तरह की टिप्पणी देने से इंकार कर दिया। 

अखिलेश ने कहा कि वे इस गठबंधन के लिए तैयार हैं। वे अभी से ही इस गठबंधन के लिए स्वीकृति देते हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश ने सांसद राहुल गांधी को अपना दोस्त बताया था। उनका कहना था कि दोनों ही पुराने दोस्त हैं। इस पर सांसद राहुल गांधी ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया। 

सांसद और सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की शिकायतों को वैचारिक मतभेद कहते हुए अखिलेश ने कहा कि माता पिता की डांट तो सभी को पड़ती है। अपने पिता की शिकायतों से किसी को बुरा नहीं लगना चाहिए। आखिर दोनों के बीच अधिकारों की लड़ाई नहीं है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -