गीता प्रेस पर सीएम का बयान, सम्मान का विरोध करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी
गीता प्रेस पर सीएम का बयान, सम्मान का विरोध करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी
Share:

भोपाल। शहर में गोरखपुर की गीता प्रेस को साल 2021 का ‘गांधी शांति पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। जिस पर कांग्रेस ने विरोध किया है। कांग्रेस के विरोध को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि गीता प्रेस को मिल रहे सम्मान का विरोध करने वालों को देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा कि मैं खुद गीता प्रेस की किताबें पढ़ता हूं। 

सीएम शिवराज ने कहा कि मैंने भी धार्मिक साहित्य का अध्यन गीता प्रेस से प्रकाशित पुस्तकों को पढ़कर ही किया है। गीता प्रेस से प्रकाशित गीता और अन्य धार्मिक पुस्तकों ने देश में अध्यात्म को बढ़ाया है। कांग्रेस का गीता प्रेस को सम्मान देने का विरोध देश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। ये भारत की संस्कृति परंपरा और अध्यात्म का विरोध करना है.

वही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'जयराम रमेश जी, कांग्रेस पूर्वाग्रह से ग्रसित है। गीता प्रेस जब से रामायण, गीता छाप रही है, तब भाजपा भी नहीं बनी थी। विकृत मानसिकता के लोग कभी-कभी कुछ भी बोल जाते हैं। प्रमोद कृष्णन ने ठीक कहा है कि पिछले कुछ वर्षों में इटालियन कल्चर का कांग्रेस के अंदर प्रवेश हुआ। इटालियन कल्चर वाले समझ नहीं सकते कि गीता प्रेस की सनातन के लिए कितनी आवश्यकता है, कितनी महत्ता है। उनकी छापी गीता और रामायण हिंदुस्तान के हर घर के मंदिर में रखी रहती है। बस यही आपत्ति है, यही तुष्टिकरण की राजनीति है।'

कमलनाथ पर सीएम का तंज: तुम्हारी चक्की ने जनता को पीसा, इसीलिए तो सवा साल में बाहर हो गए

गुजरात और राजस्थान के बाद अब MP में दिखेगा बिपरजॉय का असर, IMD ने जारी किया अलर्ट

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पीसीसी चीफ कमलनाथ पर कसा यह तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -