सपा-बसपा पर सीएम योगी का हमला, कहा- 'पहले की सरकारों में बुलंदशहर का किसान सम्मान...'
सपा-बसपा पर सीएम योगी का हमला, कहा- 'पहले की सरकारों में बुलंदशहर का किसान सम्मान...'
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को सपा एवं बसपा पर हमला बोला। उन्होंने एक के पश्चात् एक पांच ट्विट किए। मुख्यमंत्री योगी ने लिखा कि- आज मैं मां गंगा-यमुना की अविरल-अविचल बहती धाराओं के मध्य मौजूद बुलंदशहर की महाभारतकालीन ऐतिहासिक धरा पर आप सबके बीच रहूंगा। जिस तरह मां गंगा बिना पक्षपात के सबका कल्याण करती हैं, उसी तरह बीजेपी ने भी जाति-मजहब की दीवारों को तोड़कर बुलंदशहर का समग्र विकास किया है।

वही 'पहले की सरकारों में बुलंदशहर का किसान सम्मान तथा सुविधा से वंचित था। मगर बीजेपी सरकार ने किसानों का मान बढ़ाया है। 'प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना' के अंतर्गत 3,86,680 कृषकों को 558.86 करोड़ की धनराशि प्रदान कर आर्थिक संबल प्रदान किया गया है। खुशहाल किसान हमारी प्रतिबद्धता है। अब बुलंदशहर के उम्मीदवारों को मेडिकल शिक्षा हेतु पलायन नहीं करना पड़ेगा। यहां 254 करोड़ की लागत से बन रहे राजकीय मेडिकल कॉलेज का नामकरण श्रद्धेय कल्याण सिंह जी 'बाबूजी' की स्मृति में हुआ है। यह जनपद विश्वस्तरीय 'गंगा एक्सप्रेस-वे' से जुड़कर बहुआयामी विकास की नई गाथा लिखेगा।
 
साथ ही पहले की सरकारों में हाशिए पर जा चुके बुलंदशहर की नायाब शिल्पकारी के प्रतीक 'सिरेमिक उत्पादों' को बीजेपी सरकार ने ओडीओपी के जरिए बढ़ावा दिया। शिल्पकारों को 51 करोड़ से ज्यादा ऋण प्रदान किया व कांच, लकड़ी, कपड़ा समेत अनेक उद्योगों को बढ़ावा देकर उन्हें वैश्विक पहचान दिलाई।

दर्दनाक सड़क हादसा! 9 वर्षीय बेटी के साथ माता-पिता की मौत, गांव में मचा हड़कंप

तिग्मांशु धूलिया के काम करते हुए नज़र आने वाले है आशुतोष राणा

देश में कोरोना की बेकाबू रफ़्तार के बीच आई ये राहतभरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -