सीएम योगी ने खुद के खिलाफ चल रहे मामले वापस लिए
सीएम योगी ने खुद के खिलाफ चल रहे मामले वापस लिए
Share:

लखनऊ : यूपी की यह खबर चौंकाने वाली है कि योगी सरकार ने  सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चल रहे केस वापस लेने का निर्णय लिया है. बता दें कि 1995 में शिव प्रताप शुक्ला, शीतल पांडे व अन्य 10 के खिलाफ दर्ज हुए इन मामलों को वापस ले लिया गया है. शिव प्रताप शुक्ला फ़िलहाल वित्त राज्यमंत्री हैं, जबकि शीतल पांडे सहजनवा से भाजपा विधायक हैं.

उल्लेखनीय है कि इस बारे में 20 दिसंबर को सरकार ने गोरखपुर के जिला मजिस्ट्रेट को एक पत्र जारीकर इन सभी मामलों को कोर्ट से वापस लेने के लिए कहा गया है. सरकार ने कहा कि सभी तथ्यों की जांच के बाद इन मामलों को वापस लेने का निर्णय लिया. 27 अक्टूबर को डीएम को मिले इस पत्र में योगी आदित्यनाथ, शिव प्रताप शुक्ला, शीतल पांडे व 10 अन्य लोगों के खिलाफ चल रहे मामलों को वापस लेने के लिए योगी सरकार ने गोरखपुर के डीएम को निर्देश दिए हैं.

बता दें कि यह मामला गोरखपुर के पीपीगंज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ था, जिसमें योगी आदित्यनाथ सहित 14 लोगों के खिलाफ 27 मई 1995 को निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने का आरोप था,.इस मामले में आरोपी कोर्ट में पेश नहीं हुए तो स्थानीय कोर्ट ने आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. गोरखपुर के एडीएम सिटी रजनीश चंद्रा ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में अभियोजन पक्ष के वकील को कोर्ट से मामला वापस लेने का निर्देश दे दिया गया है.

 यह भी देखें 

कर्नाटक में भी योगी बनेंगे स्टार प्रचारक

योगी का ये मंत्री सिर्फ विवादित बयान देता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -