यूपी उपचुनाव नतीजों के शोर से दूर यहाँ है सीएम योगी, कर रहे है ये काम
यूपी उपचुनाव नतीजों के शोर से दूर यहाँ है सीएम योगी, कर रहे है ये काम
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सात सीटों पर हुए उपचुनाव के लिए मंगलवार को वोट की काउंटिंग हो रही है। आरभिंक रुझानों में बीजेपी को अधिकतर सीटों पर आगे दिखाया जा रहा है। हालांकि, इन सबसे दूर राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ बलरामपुर के देवीपाटन शक्तिपीठ मंदिर में शक्ति आराधना कर रहे थे। उन्होंने यहीं पर रात्रि विश्राम करने के पश्चात् प्रातः पूजा की तथा गौसेवा की।

सीएम योगी जब भी बलरामपुर आते हैं वह शक्तिपीठ अवश्य जाते हैं। उन्होंने उपासना के पश्चात् शक्तिपीठ परिसर का मुआयना किया तथा गौशाला में जाकर गायों को हरा चारा खिलाया। बलरामपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं अन्य गए।


इसके साथ ही देवीपाटन शक्तिपीठ एक प्रसिद्ध मंदिर है जहां पर बहुत बड़े आंकड़े में भक्त आते हैं। सीएम योगी ने नवरात्र में भी यहां उपासना की थी। वही गौशाला में सीएम योगी आदित्यनाथ यहां उन्होंने गायों को हरा चारा खिलाया। सीएम योगी इस समय चुनावों से अलग धर्म-कर्म में लगे हुए है तथा सेवा में लगे हुए है। इस दौरान सीएम योगी ने मास्क भी पहन रखा है तथा सामाजिक दुरी का भी पालन किया जा रहा है। सेवा के साथ-साथ उन्होंने कोरोना के सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया। 

कर्नाटक उपचुनाव परिणाम : दोनों सीटों पर भाजपा को बढ़त, JDS पिछड़ी

यूएस बायोटेक फर्म कोरोना वैक्सीन का वितरण शुरू करने के लिए है उत्सुक

लोकसभा चुनाव के बाद 'भाजपा' ने घटाया विज्ञापन खर्च, लेकिन सर्च में अब भी टॉप पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -