ऋषि सिंह के जीतने पर खुश हुए सीएम योगी...ट्वीट कर कही ये बात
ऋषि सिंह के जीतने पर खुश हुए सीएम योगी...ट्वीट कर कही ये बात
Share:

टेलीविजन सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल के सीज़न 13 की जीत का ताज अयोध्या के रहने वाले ऋषि सिंह ने अपने नाम कर लिया. ये शो इस सीज़न तकरीबन 7 महीने तक चला और अंत में 6 फाइनलिस्ट में से ऋषि सिंह को विजेता भी चुना जा चुका है. ऋषि के विनर बनने पर अब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी उन्हें बधाई भी दे दी है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर उनके लिए बधाई संदेश ट्वीट कर दिया है. सीएम योगी ने इस बारें बोला है कि आपकी अटूट संगीत साधना को समर्पित इस उपलब्धि पर उत्तर प्रदेश समेत पूरे संगीत जगत को गर्व है. उन्होंने ऋषि को शुभकामनाएं देते हुए बोला है कि मां सरस्वती की कृपा आप पर बनी रहे, आपकी स्वर्णिम सफलताओं का क्रम अनवरत चलता रहे, यही कामना है.

ऋषि की दादी हुईं गदगद: ऋषि सिंह की इस बड़ी जीत पर अयोध्या में भी लोग खुशी से जश्न मना रहे है. ऋषि के पड़ोसी इस खबर के आने के उपरांत द से खुशी से झूमने लगे है और ऋषि के परिवार को बधाई भी देते हुए दिखाई दे रहे है. देशभर में नाम रोशन करने से ऋषि की दादी भी बहुत खुश हैं.

ऋषि सिंह को मिले 25 लाख रुपये: इंडियन आइडल बनने पर ऋषि सिंह को 25 लाख रुपये का चेक भी दिया गया है. इसके साथ साथ उन्हें एक कार और खिताबी ट्रॉफी भी दी जा रही है. ऋषि इस सीजन शुरुआत से ही जजों के चहीते बन चुके है. अपनी आवाज़ से उन्होंने हर किसी को दीवाना बना लिया था.

 

टॉप सिक्स में कौन कौन था: फिनाले में टॉप सिक्स कंटेस्टेंट ने स्थान बना लिया है. जिसमे ऋषि सिंह, बिदिप्ता चक्रबर्ती, सोनाक्षी कर, चिराग कोटवाल, देबोस्मिता रॉय और शामिल थे. देबोस्मिता इस सीजन फर्स्ट रनर अप रहीं, जबकि चिराग तीसरे नंबर पर आए. इन्हें पांच और तीन लाख रुपये का चेक दिया गया. इनके साथ साथ बाकियों को एक एक लाख रुपये का चेक सौंपा गया.

एक बार फिर फैंस की ख़ुशी होगी दोगुनी...रिलीज़ हुआ 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडरवर्स' का शानदार टीज़र

प्रशंसकों को बहुत ही पसंद आई भीड़, कर रहे लोग जमकर तारीफ

गर्लफ्रेंड संग शादी की बात को लेकर भड़क उठे बादशाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -