कर्नाटक चुनाव प्रचार के बीच बोले सीएम योगी-
कर्नाटक चुनाव प्रचार के बीच बोले सीएम योगी- "भगवान राम यूपी से तो कर्नाटक से हनुमान..."
Share:

कर्नाटक चुनाव के दिन जितने नजदीक आते जा रहे हैं प्रचार भी उतना ही ज्यादा तेजी से होता हुआ दिखाई दे रहा है. अब भाजपा के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोर्चा संभाल लिया है. आज वो कर्नाटक में जमकर गरजे. योगी आदित्यनाथ ने भगवान राम और हनुमान जी का कनेक्शन कर्नाटक से जोड़कर वोटरों को लुभाने का प्रयास भी किया है. सीएम योगी ने इस बारें में बोला है कि भगवान राम यूपी से हैं तो हनुमान जी कर्नाटक से हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में नो कर्फ्यू नो दंगा और यूपी में सब चंगा है.

खबरों का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक में अपने भाषण में कानून व्यवस्था को सबसे आगे रखा हुआ है. उन्होंने बोला है कि यूपी में हमारे कार्यकाल में कोई दंगा नहीं हुआ. योगी ने बोला है कि डबल इंजन के सरकार ने पीएफआई पर बैन लगाया और दूसरी तरफ कांग्रेस PFI को समर्थन देने का काम भी कर रही है.

मुख्यमंत्री योगी ने बोला है कि कर्नाटक में डबल इंजन सरकार ने मुस्लिम आरक्षण को समाप्त किया उसको गरीबों, पिछड़ों में बांट दिया. मुख्यमंत्री योगी ने बोला है कि भारत धर्म के आधार पर आरक्षण की बात नहीं सोच सकता नहीं कर सकता है हम दोबारा भारत विभाजन की बात नहीं सोच सकते. डबल इंजन गवर्नमेंट ही सुरक्षा और समृद्धि की गारंटी दे सकती है.

कर्नाटक में राहुल गाँधी पर बरसे CM शिवराज, बोले- 'वह 50 साल के हैं, लेकिन उनकी मानसिक उम्र 5 है...'

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान बोले CM योगी- 'UP में नो कर्फ्यू-दंगा, सब चंगा है'

प्रकाश सिंह बादल को आखिरी सलामी देने चंडीगढ़ पहुंचे PM मोदी, दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -