प्रतिज्ञा फेम एक्टर अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आए सीएम योगी, बीस लाख देने की कि घोषणा
प्रतिज्ञा फेम एक्टर अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आए सीएम योगी, बीस लाख देने की कि घोषणा
Share:

छोटे पर्दे पर प्रसारित सीरियल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' फेम अभिनेता अनुपम श्याम को बीते दिनों खराब तबीयत के कारण हॉस्पिटल में भर्ती एडमिट गया था. वे किडनी की दिक्कत से जूझ रहे हैं. अनपुम के भाई अनुराग श्याम ने लोगों से आर्थ‍िक सहायता की अपील की थी. अब उनकी सहायता के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आद‍ित्यनाथ ने बीस लाख रु मदद राश‍ि देने का एलान किया है. इस घोषणा पर ट्वीट कर अभिनेता मनोज जोशी ने मुख्यमंत्री योगी का आभार जताया है.

अभिनेता मनोज जोशी अपने पोस्ट में लिखते हैं- 'अनुपम श्याम जी के उपचार के लिए उत्तर प्रदेश के माननीय सीएम योगी आद‍ित्यनाथ जी ने बीस लाख रुपए देने का एलान किया है. मैं हृदय की गहराईयों से आदरणीय सीएम योगी जी का आभार जाहिर करता हूं'. इसी के साथ मुख्यमंत्री ने अभिनेता के जल्द ठीक होने की भी कामना की है. इससे पहले एक्टर सोनू सूद और मनोज बाजपेयी भी अभिनेता की सहायता के लिए सामने आए थे. सोनू सूद ने बोला था कि उनकी टीम अस्पताल के अफसरों संग निरंतर संपर्क में है. वहीं, मनोज बाजपेयी ने फैमिली को 1 लाख रु की आर्थ‍िक सहायता की थी.

जानकारी के लिए बता दें एक्टर अनुपम के भाई अनुराग श्याम ने बताया था क‍ि अनुपम को किडनी की दिक्कत थी और पैसों की तंगी के वजह से उन्होंने अपना उपचार भी नहीं करवाया. उनके पास काफी वक्त से कार्य भी नहीं था. तो जैसे तैसे अनुराग ने दस दिन पहले से उनका डायलसिस करवाना प्रारंभ किया. लेकिन जब अनुपम की सेहत अचानक अधिक बिगड़ गई और तो उन्हें मुंबई के गोरगांव क्षेत्र के लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को जड़ा थप्पड़, एक्टर का आया ऐसा रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए अंकिता लोखंडे ने बोली यह बात

'बालिका वधू' के जगिया ने खरीदी अपनी सपनों की कार, साझा की स्पेशल फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -