'बालिका वधू' के जगिया ने खरीदी अपनी सपनों की कार, साझा की स्पेशल फोटो
'बालिका वधू' के जगिया ने खरीदी अपनी सपनों की कार, साझा की स्पेशल फोटो
Share:

कलर्स का टीवी शो बालिका वधू को समाप्त हुए वर्षों बीत गए हैं, लेकिन उस शो में निभाई गई हर भूमिका आज भी लोगों के मन में ताजा है. एक ऐसा ही किरदार था जगिया का जो एक्टर अविनाश मुखर्जी ने बेहतरीन तरीके से निभाया था. हालांकि अब वो छोटा जगिया बेहद बड़ा हो गया है और कई सुपरहिट शोज में कार्य भी कर चुका है.

एक्टर अविनाश ना केवल बड़े हो गए हैं बल्कि काफी कामयाब अभिनेता भी बन गए हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर ने एक नई पोस्ट साझा की है. इस पोस्ट के माध्यम  से एक्टर ने बताया है कि उन्होंने अपनी सपनों की गाड़ी परचेस कर ली है. हाल ही में अविनाश ने मर्सिडीज बेंज खरीद ली है. एक्टर ने उस गाड़ी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है. अविनाश इसमें बता रहे हैं कि उन्होंने अपने जन्मदिन पर खुद को ये गाड़ी गिफ्ट की है. 22 वर्ष के एक्टर अविनाश ने गाड़ी संग  खड़े होकर पोज दे रहे है. अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए वे पोस्ट में लिखते हैं- आप सभी की विशेस के लिए शुक्रिया. मैंने इस जन्मदिन पर अपनी एक बचपन की ख्वाहिश पूरी की है. मैं वो आपके संग साझा करना चाहता हूं. फिल्मफेयर ब्लैक लेडी से भी पहले ये मर्सिडीज बेंज मेरा सबसे बहुमूल्य तोहफा होगा. आप सभी के प्यार के कारण मैं खुद अपनी पहली गाड़ी परचेस कर पाया हूं. वायरल हो रही इस तस्वीर में एक्टर अविनाश का लुक भी सुर्ख़ियों का विषय बन गया है. एक्टर ने जो चश्मा पहना हुआ है, अविनाश को देख ये बोला जा सकता है कि वे बिल्कुल कबीर सिंह जैसे लग रहे हैं.

बता दें की अब इस वक्त फैन्स भी अविनाश की तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं. एक्टर अविनाश ने  इतनी महंगी गाड़ी कम उम्र में अपनी मेहनत के बलबूते पर परचेस की है. ऐसे में हर कोई उन से प्रभावित हो रहा है. वेस ज्ञात हो कि अविनाश इस वक्त छोटे पर्दे से अवश्य दूर हैं, लेकिन वे निरंतर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ रूबरू होते रहते हैं. वे अपने सीरियल्स से जुड़ी पुरानी यादें ताजा करते रहते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बिग बॉस 14 फैंस के लिए सामने आई खुशखबरी, इस तारीख को होगा सलमान के शो का शानदार प्रीमियर!

अर्चना के सामने कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया अपनी पत्नी करिश्मा का मजाक, वायरल हुआ वीडियो

नेहा शर्मा संग सिद्धार्थ के काम करने पर शहनाज का आया ऐसा रिएक्शन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -