सीएम योगी ने परिवार के लिए घोषित किया 10 लाख का मुआवजा

Dec 05 2018 11:55 AM
सीएम योगी ने परिवार के लिए घोषित किया 10 लाख का मुआवजा

लखनऊ: देश में इस समय विधानसभा चुनाव की सरगर्मी चल रही है और प्राय: सभी राजनेता कुछ न कुछ भाषण देते हुए जनता की नजरों में आ रहे है। जानकारी के अनुसार बता दें कि पिछले कुछ दिनों में यूपी के मुख्यमंत्री भी स्पॉट लाइट मेें आए है। वहीं बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजधानी लखनऊ में बीजेपी नेता प्रत्युषमणि त्रिपाठी की हत्या के बाद उनके परिवार के लिए 10 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान किया है।

फिर से सड़कों पर बहता नज़र आ सकता है दूध, दाम में कटौती से नाराज़ हैं पशुपालक

यहां बता दें कि इसके साथ ही सीएम योगी ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश भी जारी किये है। वहीं प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार को सत्ताधारी दल बीजेपी के नेता प्रत्युषमणि त्रिपाठी की हत्या कर दी गई थी। इसके साथ ही बेखौफ हमलावरों ने देर रात चाकू से गोदकर उनकी हत्या कर दी थी, बीजेपी नेता को घायल अवस्था में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया था। 

वाराणसी के संकट मोचन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, 2006 में भी हो चुका है बड़ा धमाका

गौरतलब है कि पुलिस ने इस हत्याकांड में दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। वहीं पकड़े गए आरोपियों में सलमान और अदनान नाम के दो युवक है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि यह हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है। इसके साथ ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को कचहरी के गेट से गिरफ्तार किया था। 


खबरें और भी

117 करोड़ की संपत्ति कोयला घोटाले में जब्त की गई

ग्रेनो प्राधिकरण बोर्ड बैठक में हुआ फैसला, नोएडा से ग्रेनो वेस्ट मेट्रो रूट को मिली मंजूरी

दुनिया की सबसे उम्रदराज यू-ट्यूबर मस्तनम्मा का 107 की उम्र में निधन, 12 लाख से अधिक हैं सब्सक्राइबर्स