CM योगी आदित्यनाथ करेंगे हर सप्ताह सांसद और विधायकों से मुलाकात
CM योगी आदित्यनाथ करेंगे हर सप्ताह सांसद और विधायकों से मुलाकात
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने राज्य में मंत्रालयीन और नौकरशाही संबंधी कार्यों को लेकर अधिक कड़ाई बरती है। सीएम योगी आदित्यनाथ राज्य के राजकीय कार्यों को लेकर गंभीर हो गए हैं। ऐसे में अब उन्होंने सांसदों और विधायकों से भेंट करने के लिए प्रति सप्ताह के समय का प्रबंध किया है। जी हां, अब वे हर हफ्ते सांसदों और विधायकों से मिलेंगे। सांसदों को सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए लालबहादुर शास्त्री भवन अर्थात् सचिवालय एनेक्सी में प्रति शुक्रवार शाम 4 बजे से 5 बजे तक का समय दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु को पत्र लिखा। जिसमें अपील की गई कि ट्रेन संख्या 19041 और 19042 को आगरा के बटेश्वर रेलवे स्टेशन पर स्टापेज दिया जाए। उन्होंने लिखा है कि यहां पर जैन समुदाय का लोकप्रिय तीर्थ है। इसे शौरीपुर के तौर पर जाना जाता है। ऐसे में यदि यहां स्टाॅपेज दिया जाता है तो तीर्थयात्रियों को सुविधा होगी।

उन्होंने लिखा कि बेटेश्वर पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का जन्म स्थान है। ऐसे में बड़े पैमाने पर यात्रियों को सुविधा होगी। मुख्यमंत्री ने अपनी भेंट व्यवस्था को लेकर विधायकों व सांसदों को पत्र लिखा है। जिसमें बताया गया है कि वे जनता के कार्यों को शीघ्रता से पूर्ण करने के लिए जनप्रतिनिधियों से मिलने के लिए सुगमता रखना चाहते हैं।

योगी बोले गो माता की जय बोलने से नहीं होगा गाय का संरक्षण

अब स्कूलों से गोल नहीं मार सकेंगे टीचर्स

काफी मिन्नतों के बाद शहीद की माँ ने 25 लाख का चेक किया स्वीकार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -