योगी बोले गो माता की जय बोलने से नहीं होगा गाय का संरक्षण
योगी बोले गो माता की जय बोलने से नहीं होगा गाय का संरक्षण
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केवल गोमाता की जय बोलने मात्र से गाय का संरक्षण नहीं होगा, बल्कि इसके लिए ईमानदारी से अपने स्तर से भी प्रयास करने होंगे. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भाजपा के अभिनन्दन समारोह में उक्त विचार व्यक्त किए.

इस मौके पर यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी ने कहा कि गोवंश की सुरक्षा सम्बन्धी अपनी सरकार की प्राथमिकता को दोहराते हुए कहा कि गौकशी और गौतस्करी पर रोक लगाई गई है और इसके विरुद्ध काम करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. योगी ने कहा कि अपने दायित्वों के प्रति हमें जागरुक होना पड़ेगा. हमने हर जाति के महापुरुषों को जाति के आधार पर बांट दिया है. यह घोर पाप है. इसे सांप्रदायिकता की राजनीति के साथ जोड़ दिया गया.हमें अपने महापुरुषों के प्रति जागरुक होने की जरूरत है.

वहीं एक अन्य कार्यक्रम में यूपी के सीएम योगी ने कहा कि प्रिंट मीडिया की प्रासंगिकता कभी खत्म नहीं होगी. उसी प्रकार विजुअल मीडिया का भी अपना महत्व है, लेकिन अगर जनभावनाओं की अनदेखी की गई तो सोशल मीडिया इन दोनों को पछाड़ सकता है. आने वाले समय में यही एक बड़ी चुनौती है, इसलिए मीडिया को अपनी विश्वसनीयता बनाए रखनी होगी. अन्यथा कोई अख़बार नहीं पढ़ेगा और टीवी नहीं देखेगा. मोबाईल ही सभी सूचना का केंद्र होगा.

यह भी देखें

योगी सरकार के कामकाज पर है कड़ी नजर - अखिलेश यादव

काफी मिन्नतों के बाद शहीद की माँ ने 25 लाख का चेक किया स्वीकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -