कल केरल दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, परिवर्तन यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी
कल केरल दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, परिवर्तन यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी
Share:

कोच्ची: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ 21 फरवरी को केरल की यात्रा पर जाएंगे. सीएम योगी केरल में आयोजित परिवर्तन यात्रा में हिस्सा लेंगे. केरल रवाना होने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ जापानी इंसेफेलाइटिस से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान का भी शुभारम्भ करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ को 21 फरवरी के दिन दोपहर 12 बजे केरल के लिए रवाना होने का कार्यक्रम है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, केरल के लिए रवाना होने से पहले सीएम योगी सुबह 9.30 बजे जापानी इंसेफेलाइटिस से बचाव के लिए टीकाकरण कार्यक्रम इंद्रधनुष 3.0 का शुभारंभ करेंगे. जापानी इंसेफेलाइटिस के टीकाकरण कार्यक्रम की शुरुआत करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ को सिंचाई विभाग की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में भी शिरकत करनी है. सीएम योगी आदित्यनाथ 10.30 बजे सिंचाई विभाग की कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे.

उत्तर प्रदेश में आयोजित किए गए कार्यक्रमों के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ केरल रवाना होंगे, जहां उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन यात्रा में शामिल होना है. सीएम योगी के दोपहर 12 बजे यूपी से केरल के लिए रवाना होने का कार्यक्रम निर्धारित है. सीएम योगी परिवर्तन यात्रा की शुरुआत के अवसर पर आयोजित जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

प्रयागराज माघ मेले में पहुंचे मोहन भागवत, गंगा की अविरलता पर देंगे सन्देश

मुज़फ्फरनगर में बोलीं प्रियंका, कहा - दुनियाभर में घूमे पीएम मोदी, लेकिन किसानों के आंसू नहीं पोंछ पाए...

पूर्व मेयर की जमानत के खिलाफ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -