'बालासाहेब पर राहुल गांधी से एक ट्वीट करवा कर दिखा दो..', शिवसेना को भाजपा की चुनौती

मुंबई: शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुक्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा के साथ 25 साल के रिश्तों को बेकार क्या कह दिया महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल आ गया है. अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना को चैलेंज करते हुए कहा है कि शिवसेना जिसके (कांग्रेस) साथ सत्ता में बैठी है, उनके नेताओं से बाला साहेब के संबंध में एक ट्वीट करवाकर तो दिखा दे. फडणवीस ने कहा कि जब शिवसेना, भाजपा के साथ ही तब वो महाराष्ट्र की नंबर वन पार्टी है, अभी नंबर-4 पर पहुंच गई है. 

बता दें कि रविवार को सीएम ठाकरे ने कहा था कि  भाजपा के शिवसेना के गठबंधन में 25 साल बर्बाद हुए है. इस पर दो पुराने दोस्तों के बीच तलवारें खिंच गई है. देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि उनकी पार्टी शिवसेना जब पैदा भी नहीं हुई थी, तब से मुंबई में भाजपा के पार्षद बन रहे हैं और आज भी हैं. वे हमारे साथ थे तब नंबर 1 या नंबर 2 थे, किन्तु आज वे नंबर 4 पर हैं.

कांग्रेस और शिवसेना की मित्रता पर तंज कसते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, 'मैं शिवसेना को खुली चुनौती देता हूं कि बाला साहेब ठाकरे के लिए वे सोनिया गांधी, राहुल गांधी से एक ट्वीट करवाएं, जिनके साथ वे बैठे हैं.' फडणवीस ने कहा कि हम बाला साहेब का बहुत सम्मान करते हैं, मगर राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी ने बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर कभी ट्वीट तक नहीं किया.  

मुरलीधरन ने जगन रेड्डी सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया

'.. तो देश में शिवसेना का प्रधानमंत्री होता..', संजय राउत ने भाजपा को याद दिलाई 'बाबरी'

NCP सांसद अमोल कोल्हे ने फिल्म में निभाई 'गोडसे' की भूमिका, मचा बवाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -