योगी के मंत्री ने दिखाए बागी तेवर, कहा अगर भाजपा नहीं मानी तो सपा-बसपा में जाएंगे

योगी के मंत्री ने दिखाए बागी तेवर, कहा अगर भाजपा नहीं मानी तो सपा-बसपा में जाएंगे

बलिया: उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और योगी कैबिनेट में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि अगर भाजपा से बात नहीं बनती है, तो उनके दल के लिए सपा-बसपा गठबंधन से गठजोड़ का विकल्प खुला हुआ है. राजभर ने केंद्रीय जाँच ब्यूरो (सीबीआई) के छापे के विरोध में धरना करने वाली पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का भी खुलेआम समर्थन कर दिया.

NSUI ने किया बजट का विरोध, मोदी पकोड़ा सेण्टर पर तले पकोड़े

राज्य के दिव्यांग जन सशक्तिकरण एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने सोमवार रात प्रेस वालों से बातचीत करते हुए कहा है कि अगर आगामी लोकसभा चुनाव के लिये भाजपा से बात नहीं बनती है, उनके दल के लिये सपा-बसपा गठबंधन से गठजोड़ करने का विकल्प खुला हुआ है. यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी सपा और बसपा के किसी नेता से इस मामले में कोई चर्चा हुई है, इसपर उन्होंने साफ़ किया है कि, उनकी इस मामले को लेकर दोनों दल के किसी नेता से अभी तक कोई चर्चा नहीं हुई है.

IPS धमकी मामला: मुलायम को मिली क्लीन चिट रद्द, दोबारा होगी जांच

आपको बता दें कि योगी सरकार की हमेशा कड़ी आलोचना करने वाले मंत्री राजभर ने भाजपा सरकार को पहले ही अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि, अगर योगी सरकार 24 फरवरी तक पिछड़े वर्गों के लिए आरक्षण व्यवस्था लागू नहीं करती, उनकी पार्टी भाजपा से गठबंधन तोड़कर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी. 

खबरें और भी:-

सीएम योगी की रैली से बौखलाई ममता, दे डाला विवादित बयान

ममता की जिद के आगे सीएम योगी ने ठोंकी ताल, कहा हर हालत में जाऊंगा बंगाल

भाजपा ने किया बड़ा ऐलान, बंगाल में अभी नहीं लगेगा राष्ट्रपति शासन