NSUI ने किया बजट का विरोध, मोदी पकोड़ा सेण्टर पर तले पकोड़े

NSUI ने किया बजट का विरोध, मोदी पकोड़ा सेण्टर पर तले पकोड़े

भोपाल: एनएसयूआई के राज्य सह-सचिव गौरव सिंह चौहान की अध्यक्षता में मंगलवार को भारत माता चौराहा (डिपो) में केंद्रीय बजट का विरोध जताते हुए 'पकौड़े तलकर' प्रदर्शन किया है। इस मौके पर प्रदेश सह-सचिव गौरव सिंह ने कहा है कि मोदी सरकार ने देश के युवाओं और विद्यार्थियों के लिए बजट में कोई प्रावधान नही किया है, इसलिए एनएसयूआई का विरोध करती है।

सीएम योगी की रैली से बौखलाई ममता, दे डाला विवादित बयान

कार्यक्रम में मौजूद एनएसयूआई के प्रदेश प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी ने प्रेस वालों से कहा है कि, देश का युवा समझ गया है कि, पीएम मोदी की कथनी और करनी में जमीन आसमान जैसा अंतर है। इस वजह से युवा वर्ग हैरान परेशान होकर घूम रहा है और इससे भी हास्यास्पद बात ये है कि जब देश का युवा, केंद्र सरकार से रोजगार मांगता है, तो उसे पकौड़ा तलने की सलाह माननीय मोदी जी द्वारा दे दी जाती है, आज इसी के विरोध में हमने 'मोदी पकौड़ा सेंटर' खोलते हुए पकोड़े तले हैं और मोदी जी की छात्र, युवा विरोधी सरकार पर विरोध जताया है।

ममता की जिद के आगे सीएम योगी ने ठोंकी ताल, कहा हर हालत में जाऊंगा बंगाल

जिलाध्यक्ष आशुतोष चौकसे ने कहा है कि, मोदी सरकार, युवा विरोधी सरकार है और आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य की जनता मोदी सरकार को निकाल फेंकेगी। कार्यक्रम में मुख्य रूप से एनएसयूआई के प्रदेश प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी, कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष प्रकाश चौकसे,आशुतोष चौकसे,सुहृद तिवारी, आकाश चौहान, मयंक सिंह, सोहन मेवाड़ा, सिद्धार्थ झा उपस्थित थे।

खबरें और भी:-

भाजपा ने किया बड़ा ऐलान, बंगाल में अभी नहीं लगेगा राष्ट्रपति शासन

आज़म खान का दर्द, कहा ममता के साथ पूरा विपक्ष, मुझ पर भी 250 मुक़दमे लेकिन मेरे साथ...

नवाज़ शरीफ के करीबी ने किया बड़ा खुलासा, कहा मुशर्रफ ने कराया था कारगिल युद्ध