सीबीआई बनाम ममता मामले में कूदे सिद्धू, कहा देश में चल रहा डंडातंत्र

सीबीआई बनाम ममता मामले में कूदे सिद्धू, कहा देश में चल रहा डंडातंत्र

अमृतसर: पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय जाँच ब्यूरो (सीबीआई) और राज्य सरकार के बीच चल रही जबरदस्त टक्कर को लेकर कहा है कि, ऐसा लगता है कि देश को लोकतंत्र नहीं डंडातंत्र से चलाया जा रहा है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि, सीबीआई केंद्र के हाथों की कठपुतली की तरह कार्य कर रही है और ये देश के संविधान के लिए अच्छी बात नहीं है।

सीएम योगी की रैली से बौखलाई ममता, दे डाला विवादित बयान

कांग्रेस सिद्धू ने कहा है कि, सीबीआई एक स्वतंत्र और स्वायत्त संस्था है, किन्तु केंद्र की मोदी सरकार ने इसे कठपुतली बना रखा है। इसकी छवि को धूमिल कर दिया है। सरकार का रुख रही नहीं है, गत वर्ष सुप्रीम कोर्ट के चार जजों ने प्रेस वार्ता की थी, उन्हे क्यों ऐसा करना पड़ा था। अब आप रॉ और सीबीआई के प्रमुख के साथ सरकार का व्यवहार देख चुके हैं, जब उन्होंने सच समक्ष लाने का प्रयास किया तो क्या किया गया। ऐसा लगता है कि देश डंडातंत्र से चल रहा है।

ममता की जिद के आगे सीएम योगी ने ठोंकी ताल, कहा हर हालत में जाऊंगा बंगाल

आपको बता दें कि सारधा चिटफंड घोटाले से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई की एक टीम रविवार को कोलकाता पुलिस आयुक्त के आवास पर पहुंची थी। सीबीआई कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ के लिए जब उनके आवास पर पहुंची तो राज्य की पुलिस ने कोई वारंट ना होने की दलील देते हुए सीबीआई टीम को हिरासत में ले लिया था, जिसके बाद से बंगाल की सीएम ममता बनर्जी धरने पर बैठ गई हैं। वहीं सिद्धू की पार्टी ने ममता का समर्थन किया है।

खबरें और भी:-

भाजपा ने किया बड़ा ऐलान, बंगाल में अभी नहीं लगेगा राष्ट्रपति शासन

आज़म खान का दर्द, कहा ममता के साथ पूरा विपक्ष, मुझ पर भी 250 मुक़दमे लेकिन मेरे साथ...

नवाज़ शरीफ के करीबी ने किया बड़ा खुलासा, कहा मुशर्रफ ने कराया था कारगिल युद्ध