उद्धव ठाकरे से मिले प्रशांत किशोर, शिवसेना ने बताया शिष्टाचार भेंट
उद्धव ठाकरे से मिले प्रशांत किशोर, शिवसेना ने बताया शिष्टाचार भेंट
Share:

मुंबई : जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के उपाध्यक्ष और चुनावी चाणक्य के नाम से विख्यात प्रशांत किशोर ने आज मुंबई में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. दोनों नेताओं के मध्य विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई. वहीं, पार्टी के प्रवक्ता संजय राउत ने दोनों नेताओं की इस मुलाकात को राजनीति से अलग बताया है.

NSUI ने किया बजट का विरोध, मोदी पकोड़ा सेण्टर पर तले पकोड़े

संजय राउत ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है. संजय राऊत का कहना है कि किसी भी राजनितिक पार्टी का कोई भी नेता हमारी पार्टी के प्रमुख उध्दव ठाकरे से मुलाकात कर सकता है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ गठबंधन कर लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में संजय राऊत ने कहा है कि प्रेस वाले ही भाजपा के साथ गठबंधन की खबरें फैला रहे हैं. शिवसेना ने इस बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा है. शिवसेना केंद्र में अगली सरकार बनाने में भी अहम् भूमिका निभाएगी.

IPS धमकी मामला: मुलायम को मिली क्लीन चिट रद्द, दोबारा होगी जांच

प्रशांत किशोर की मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा है कि, यह एक शिष्टाचार भेंट थी. वे एनडीए के नेता हैं और गठबंधन के घटक दल जेडीयू में उपाध्यक्ष भी हैं. शिवसेना का अपना स्टेटस है. दोनों नेताओं के बीच एक अच्छी चर्चा हुई. ये चर्चा आगे भी होगी. बताया जा रहा है कि प्रशांत किशोर ने अपने प्रेजेंटेशन में शिवसेना नेताओं को यह जानकारी दी है कि, वे किन मुद्दों के लेकर अपने क्षेत्र में जाएं, जिससे उन्हें आने वाले चुनाव में अधिक से अधिक सीटें हासिल होगी. 

खबरें और भी:-

सीएम योगी की रैली से बौखलाई ममता, दे डाला विवादित बयान

ममता की जिद के आगे सीएम योगी ने ठोंकी ताल, कहा हर हालत में जाऊंगा बंगाल

भाजपा ने किया बड़ा ऐलान, बंगाल में अभी नहीं लगेगा राष्ट्रपति शासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -