गोरखपुर में आज CM योगी का दूसरा दिन, अयोध्या का प्रोग्राम कैंसिल
गोरखपुर में आज CM योगी का दूसरा दिन, अयोध्या का प्रोग्राम कैंसिल
Share:

गोरखपुर: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ कल पहली बार गोरखपुर पहुचे. आज उनका गोरखपुर में दूसरा दिन है. दूसरे दिन सुबह होते ही योगी सबसे पहले मठ स्थित गौशाला पहुंचे. गौशाला पहुचते ही जैसे ही योगी ने अपनी गायो को नमो से पुकारा तो वे उनकी तरफ दौड़ पड़ी. सीएम योगी ने सभी को गुड़ और बिस्किट खिलाया. साथ ही चारा खिलाया. वही खबर है कि योगी का अयोध्या जाने का प्रोग्राम फ़िलहाल निरस्त हो गया. खबर थी कि योगी सोमवार को अयोध्या का दौर कर सकते है.

योगी के गोरखपुर में होने पर उनके मठ पर योगी की एक झलक देखने के लिए हजारों लोग मंदिर परिसर में जमे रहे. गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ शनिवार को गोरखपुर पहुंचे यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. देर शाम वे गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मठ पहुंचे. अपने गोरखनाथ पहुंचने के दौरान उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश का विकास करना हमारी प्राथमिकता है. उन्होंने मुसलमानों के तुष्टिकरण को नकारते हुए कहा कि हम सभी का विकास करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की राह पर हम चलेंगे और सबका साथ और सबका विकास होगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम बड़ी योजना के तहत कार्य प्रारंभ करने वाले हैं. उनका कहना था कि हम प्रदेश को देश के विकसित राज्यों के तौर पर स्थापित करने में सफल होंगे. उनका कहना था कि भाजपा कानून राज स्थापित करने में कृत संकल्पित है. उनका कहना था कि सभी विकास के लिए मजबूती से कार्य करेंगे.

पत्नी ने दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने वाले IPS को योगी ने किया सस्पेंड

चार साल में चार गुना बढ़ा कैलाश मानसरोवर यात्रा अनुदान

राज्य में स्थापित होगा कानून राज, नहीं होगा मुस्लिमों का तुष्टिकरण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -