CM बनकर पहली बार गोरखपुर दौरे पर योगी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
CM बनकर पहली बार गोरखपुर दौरे पर योगी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
Share:

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद जिधर देखो उधर योगी-योगी की ही गूँज सुनाई दे रही है. यूपी के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहले बार सीएम योगी आदित्यनाथ अपने क्षेत्र गोरखपुर पहुंचेंगे. अपने चहेते सीएम योगी की अगवानी करने के लिए पूरा गोरखपुर भव्य स्वागत की तैयारियों में जुटा हुआ है. पूरा गोरखपुर योगी के स्वागत वाले होर्डिंग्स और बैनर से पटा हुआ है. योगी शाम करीब 4 बजे गोरखपुर पहुचेंगे.

मालूम हो की योगी सरकार इस समय पूरी तरह से एक्शन मोड़ में है और यूपी में ताबड़तोड़ कई चुकाने वाले फैसले लिए है. जिसे लेकर गौरखपर के दौर को देखते हुए प्रशासन चौकन्ना हो गया. योगी को किसी प्रकार की शिकायत न हो इसलिए सरकारी दफ्तरों, थानों और अस्पतालों को चमकाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक योगी गोरखपुर में दो दिनों तक रहेंगे. इस दौरान सुरक्षा का व्यापक बंदोबस्त किया जाएगा. सुरक्षा प्रबंध अभी से ही कड़े किए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार गोरखनाथ मंदिर में विभिन्न द्वार और मैटल डिटेक्टर आदि लगाए गए हैं. यहां सुरक्षा का ध्यान रखा जा रहा है. किसी भी श्रद्धालु को बिना जांच के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि 26 मार्च की दोपहर को वे लखनऊ वापस जाऐंगे.

अखिलेश सरकार की विरासत है ये शराब की बोतल - एस.पी. सिंह बघेल

यूपी सरकार की नकली वेबसाइट बनाकर अयोध्या मुद्दे पर फर्जी पोल

24 घंटे के अंदर तैयार करे प्रेजेंटेशन - योगी आदित्यनाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -