24 घंटे के अंदर तैयार करे प्रेजेंटेशन - योगी आदित्यनाथ
24 घंटे के अंदर तैयार करे प्रेजेंटेशन - योगी आदित्यनाथ
Share:

लखनऊ. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ता में आते ही सक्रीय हो गए है. उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद से काफी कुछ बदला बदला सा दिख रहा है. मुख्यमंत्री योगी ने अब सभी विभागों के सचिवों को निर्देश जारी किए है जिसमे सभी अधिकारी को योजनाओ से जुडी पॉवरपॉइंट प्रेजेंटेशन तैयार करने को कहा गया है. इतना ही नहीं इस कार्य के लिए डेडलाइन तक जारी कर दी गई है.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा है कि वे 25 मार्च के बाद कभी भी प्रेजेंटेशन देख सकते हैं. बता दे कि इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्री अफसरों को ईमानदारी, स्वच्छता की शपथ तक दिला चुके है, अफसरों के साथ हुई बैठक में योगी ने कहा था कि वे सरकार के घोषणा पत्र को जमीन पर उतारने के लिए तैयारियां शुरू कर दें. वे उत्तरप्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर काफी सख्त रवैया अपना रहे है.

जब से योगी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की है तब से वे अपने काम में जुट गए है. वह कार्यालयों का जायजा भी ले रहे है, पहले उन्होंने एनेक्सी बिल्डिंग का दौरा किया था, जहां उन्होंने गंदगी, फाइलों और बिजली की तारों को लेकर अफसरों को फटकार भी लगाई थी. साथ ही हजरतगंज में महिला थाने का भी अचानक निरीक्षण कर व्यवस्था का जायजा भी लिया.

ये भी पढ़े 

अवैध बूचड़खानों की जांच के नाम पर आगजनी न हो दोबारा - योगी आदित्यनाथ

हॉस्पिटल में एसिड अटैक पीड़िता से मिलकर योगी बोले - दोषियों को कतई बख्शा नही जाएगा

योगी राज : तीन दिन में 300 बूचड़खाने बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -