अखिलेश सरकार की विरासत है ये शराब की बोतल - एस.पी. सिंह बघेल
अखिलेश सरकार की विरासत है ये शराब की बोतल - एस.पी. सिंह बघेल
Share:

लखनऊ. उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री के नए नवेले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऑफिस में कामकाज सुधारने पर काम कर रही है, इसके लिए अफसरों को भी निर्देश दे दिए है. इसके लिए ऑफिस समय पर आने और पान गुटखा न खाने जैसे भी निर्देश दिए है. इसी दौरान योगी सरकार के एक मंत्री के दफ्तर से देसी शराब की बोतल बरामद हुई है.

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री एस.पी. सिंह बघेल के विधानसभा स्थित दफ्तर में शराब की बोतल पाई गई, इस मामले में मंत्री बघेल ने पिछली सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. मंत्री बघेल को योगी सरकार में पशुधन, लघु सिंचाई और मत्स्य विभाग की जिम्मेदारी दी गई है. यह बोतल दफ्तर से तब प्राप्त हुई जब वह सफाई करा रहे थे, तब विजिटिंग रूम में टेबल की दराज देशी शराब की एक बोतल मिली जिसके पास पूर्व मुख्यमंत्री ​अखिलेश यादव की तस्वीर भी रखी हुई थी.

इस बोतल के मिलने के कारण हंगामा मच गया है, इस घटना पर बघेल ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें यह शराब की बोतल विरासत में मिली है जो पिछली सरकार ने दी है. आगे इसी क्रम में उन्होंने कहा कि शराब का मिलना बिल्कुल अनैतिक है. बता दे कि मुख्यमंत्री के आदेश पर पहले सप्ताह से ही सफाई अभियान शुरू हो गया है.

ये भी पढ़े 

यूपी सरकार की नकली वेबसाइट बनाकर अयोध्या मुद्दे पर फर्जी पोल

स्वामी ने पेश किया गो हत्या पर सजा-ए-मौत का बिल

24 घंटे के अंदर तैयार करे प्रेजेंटेशन - योगी आदित्यनाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -