CM  आदित्यनाथ द्वारा स्थापित काॅलेज में हैं मुस्लिम प्रिंसिपल, नहीं होता भेदभाव
CM आदित्यनाथ द्वारा स्थापित काॅलेज में हैं मुस्लिम प्रिंसिपल, नहीं होता भेदभाव
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर अक्सर यह बात सामने आती है कि गोरक्षपीठ के महंत होने के ही साथ वे हिंदू युवा वाहिनी के प्रमुख हैं। ऐसे में वे हिंदुत्ववाद को लेकर बातें करते हैं और कथित तौर पर उनकी वेबसाईट में भी हिंदू राष्ट्र की बातें की जाती हैं। मगर उनहें लेकर उत्तराखंड के महायोगी गुरूगोरखनाथ डिग्री काॅलेज के प्राध्यापक का मत है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ निष्पक्षता सहिष्णुता और मानवता के प्रतीक हैं।

मुस्लिम प्राध्यापक ने कहा कि पौड़ी के जिला यमकेश्वर ब्लाॅक के बिठयानी में सीएम योगीआदित्यनाथ ने 1999 में महायोगी गुरूगोरखनाथ डिग्री काॅलेज की स्थापना की। इतना ही नहीं राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद इसे शासकीय सहायता मिलने लगी।

यहां के प्राचार्य आफताब अहमद एक मुसलमान हैं मगर हिंदूत्व की कट्टरता के लिए जाने जाने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर वे कहते हैं कि उन्होंने कभी भी जाति, धर्म या फिर रंग के आधार पर भेदभाव नहीं किया था। उनका कहना था क यहां पर किसी भरी प्रकार का भेद भाव नहीं होता है। यहां पर होली, दिवाली और हर त्यौहार मनाया जाता है। सभी के बीच सौहार्द है। यहां पर लड़कियों की संख्या अधिक है।

महिलाओं को लेकर सुरजेवाला ने उठाए CM योगी आदित्यनाथ पर सवाल

राजा भैया के मंच पर नजर आने से लगी अटकलें, क्या भाजपा में होगा रघुराज

यूपी में मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने गेहूं खरीदी केंद्रों पर मारा छापा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -