राजा भैया के मंच पर नजर आने से लगी अटकलें, क्या भाजपा में होगा रघुराज
राजा भैया के मंच पर नजर आने से लगी अटकलें, क्या भाजपा में होगा रघुराज
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की जयंती के अवसर पर आयोजित किए गए कार्यक्रम में शामिल हुए थे और इस दौरान उनके साथ मंच पर विधायक और राज्य में पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया भी विराजमान थे। इसकी खासी चर्चा रही। राजाभैया मंच पर सीएम योगी आदित्यनाथ के समीप बैठे थे। इस कार्यक्रम में राजाभैया के नज़र आने के बाद यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि राजा भैया विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में एक समारोह में पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर को लेकर पुस्तक का विमोचन होने के अवसर पर पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की सराहना की थी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ट्रिपल तलाक महिलाओं के अधिकार पर हमला है। इस मामले में कुछ लोग बोल नहीं रहे हैं आखिर लोगों के मुंह क्यों बंद हैं।

गौरतलब है कि राजाभैया का उनके विधानसभा क्षेत्र कुंडा में अच्छा प्रभाव है। वे यहां से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ते रहे हैं और चुनाव को जीतते आए हैं। समाजवादी पार्टी की पूर्ववर्ती सरकार में वे मंत्री थी। ऐसे में माना जा रहा है कि वे भाजपा सरकार में भी मंत्री पद पा सकते हैं।

यह भी देखें 

संगीत सोम को राहत, भड़काऊ वीडियो मामले में मिली क्लीन चिट

अखिलेश ने कहा EVM में थी खराबी, भाजपा ने धोखे से प्राप्त किए वोट

योगी सरकार का किसानों को तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -