'PFI नाम का कीड़ा मारा गया.., प्रतिबंध पर सीएम योगी और कपिल मिश्रा ने दया बयान
'PFI नाम का कीड़ा मारा गया.., प्रतिबंध पर सीएम योगी और कपिल मिश्रा ने दया बयान
Share:

लखनऊ: केंद्र सरकार ने आज बुधवार (28 सितम्बर) को कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और उससे जुड़े कई अन्य संगठनों पर बैन लगा दिया है। प्रतिबंध के फैसले को लेकर पूरे देश में कई तरह की प्रतिक्रिआएं सामने आ रही है। अखिल भारतीय बार एसोसिएशन (AIBA) ने कहा है कि PFI पर प्रतिबंध मोदी सरकार का यह अगला सर्जिकल स्ट्राइक है। इस फैसले के लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को हार्दिक धन्यवाद। 

वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और उसके अनुषांगिक संगठनों पर लगाया गया बैन सराहनीय एवं स्वागत योग्य है। यह ‘नया भारत’ है, यहां आतंकी, आपराधिक और राष्ट्र की एकता व अखंडता तथा सुरक्षा के लिए खतरा बने संगठन और लोग स्वीकार्य नहीं हैं।

वहीं, दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि देश में 'नरेंद्र मोदी कीड़ा मारो दवा' का छिड़काव चल रहा है। PFI नाम का कीड़ा आज मारा गया। ये नरेंद्र मोदी का नया भारत है, यहां सपोलो को दूध नहीं पिलाया जाता, बल्कि सांपों का फन कुचल दिया जाता है। भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने का सपना देखने वाले PFI के विषैले सपोलों पर प्रतिबंध लगाने के लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जी का धन्यवाद्।

दिग्विजय सिंह लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव, क्या गांधी परिवार करेगा समर्थन ?

नदी में नहाने गया था बालक नहीं लौटा घर, जांच में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ की टीम

सरल काव्यांजलि संस्था द्वारा मासिक गोष्ठी का हुआ आयोजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -