आज 'आजम खान' के गढ़ रामपुर में होंगे योगी और अखिलेश, जमकर चलेंगे सियासी तीर
आज 'आजम खान' के गढ़ रामपुर में होंगे योगी और अखिलेश, जमकर चलेंगे सियासी तीर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सियासी तौर पर हॉट सीट मानी जाने वाली रामपुर में आज दो बड़े दिग्गज चुनाव करने वाले हैं. रामपुर के वोटर्स को अपने पक्ष में लाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी (सपा) मुखिया अखिलेश यादव आज एक साथ रामपुर आ रहे हैं. रामपुर को सपा सांसद आजम खान का गढ़ माना जाता है और पार्टी इस बार उनके बगैर प्रचार कर रही है. क्योंकि आजम जेल में कैद हैं और वहां से चुनाव लड़ रहे हैं.

आज रामपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ पटवाई में जनसभा कर भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगेंगे, वहीं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव विजय-रथ पर सवार होकर कई क्षेत्रों में अपनी पार्टी का प्रचार करेंगे. सीएम योगी का रामपुर दौरा बेहद अहम माना जा रहा है. सीएम योगी आज मिलक विधानसभा क्षेत्र के पटवाई में चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं.

दरअसल, कल्याण सिंह की पटवाई इलाके में जबरदस्त पकड़ थी और यहां लोग उन्हें बाबूजी कहते थे. बताया जाता है कि कल्याण सिंह भी तक़रीबन हर चुनाव में पटवाई आया करते थे. वहीं चुनाव को देखते हुए मिलक विधानसभा सीट के तहत पटवाई इलाके से योगी आदित्यनाथ की मांग की जा रही थी और इसी के कारण भाजपा ने चुनाव प्रचार के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को यहां पर उतारा है.

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -