अखिलेश यादव ने किया नकल का समर्थन, भाजपा पर लगाया वादों की नकल करने का आरोप

अखिलेश यादव ने किया नकल का समर्थन, भाजपा पर लगाया वादों की नकल करने का आरोप
Share:

सिद्धार्थनगर राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जुबान समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान में कुछ फिसल गई। दरअसल उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण में कही गई कुछ बातों की निंदा की। मगर इस दौरान सीएम अखिलेश यादव नकल का समर्थन करने लगे। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी एक चुनावी आम सभा के दौरान कहा कि परीक्षा केंद्रों की नीलामी बंद होना चाहिए। यहां नकल की नीलामी होती है।

इस पर सीएम अखिलेश यादव ने सिद्धार्थ नगर की रैली में कहा कि थोड़ी बहुत नकल तो लोग कर लेते हैं, यहां कोई है जिसने बचपन में नकल ना की हो। मगर भाजपा हमारे बयानों की नकल करती है। वे परिधानों की नकल कर लेती है। सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि सिद्धार्थ नगर के मतदाताओं में जो विद्यार्थी हैं वे अपनी मेहनत से आगे बढ़े हैं ऐसे में उन्हें साइकिल के चुनाव चिन्ह पर वोट करना चाहिए।

उन्होंने कहा था कि थोड़ी बहुत नकल तो सभी कर लेते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा वादे तक हमारे ले लेती है। हमने लैपटाॅप वितरण किया तो अब भाजपा भी लैपटाॅप देने की बात करने लगी। भाजपा हमारे वादों की नकल करती है। हमारी हर चीज की नकल भाजपा कर रही है।

इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री बताया। अखिलेश यादव ने कहा कि आप कह रहे हैं कि गरीबों का लाभ मिला है। हम पूछना चाहते हैं कि नोटबंदी का फायदा कब बताओगे कि क्या लाभ हुआ।

यूपी बीजेपी अध्यक्ष मौर्य के खिलाफ मजिस्ट्रेट जाँच

बहराइच में राहुल मोदी पर बरसे, लगाया नफरत फैलाने का आरोप

राजनीति करने वालों ने किया सेना का अपमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -