CM शिवराज की 'राम-राम' पोस्ट ने मचाई हलचल, वीडी शर्मा बोले- 'सोमवार को खत्म हो जाएगा CM के नाम पर सस्पेंस'
CM शिवराज की 'राम-राम' पोस्ट ने मचाई हलचल, वीडी शर्मा बोले- 'सोमवार को खत्म हो जाएगा CM के नाम पर सस्पेंस'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम के नाम पर सस्पेंस सोमवार को समाप्त होगा। इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर सभी को राम-राम... की पोस्ट की। इससे राज्य में राजनीतिक अटकलें तेज हो गई। हालांकि इसको लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि हमारी संस्कृति में सबसे पहले हम शुरुआत ही राम राम से करते हैं। यह राम का देश है। हम सभी सुबह राम राम करते हैं। पूरा देश ही राम राम कर रहा है। 

बता दें मध्य प्रदेश में विधानसभा के नतीजे आने के 6 दिन बाद भी मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा नहीं हुई है। बीजेपी ने इस पर बिना मुख्यमंत्री के चेहरे पर चुनाव लड़ा था। साथ ही कई दिग्गजों को चुनाव मैदान में उतारा है। ऐसे में चर्चा है कि सीएम शिवराज ही अगले मुख्यमंत्री होगे या फिर कोई और। इस बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान के सोशल मीडिया पर सभी को राम-राम... लिखने कई प्रकार के अनुमान लगाए जा रहे है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शनिवार को मीडिया सेंटर में पत्रकारों को संबोधित करते थे। उन्होंने झारखंड के कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर करोड़ों रुपए की संपत्ति प्राप्त होने पर जमकर हमला बोला। वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की गारंटी भ्रष्टाचार की है तो मोदी की गारंटी भ्रष्टाचारी नहीं बचेंगे। उन्होंने कहा कि देश के भीतर कांग्रेस का मूल चरित्र उजागर हो गया है। उन्होंने कांग्रेस से सवाल पूछते हुए कहा कि देश जानना चाहता है कि 2 बार लोकसभा चुनाव हार चुके धीरज साहू को कांग्रेस ने राज्यसभा सांसद क्यों बनाया? उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस, करप्शन तथा कैश एक दूसरे के पर्यायवाची बन गए है। उन्होंने कहा कि धीरज साहू राहुल गांधी एवं सोनिया गांधी के ATM बन गए हैं। 

शर्मा ने राहुल गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या यह मोहब्बत की दुकान थी। धीरज के साहू के गले में हाथ डालकर राहुल चलते है। वह उनके साथ गले में हाथ डालकर भारत जोड़ो यात्रा में चल रहे है। उन्होंने कहा कि 210 करोड़ रुपए से अधिक केश प्राप्त हो गया तथा अभी भी गिनती जारी है। राहुल, सोनिया और खरगे इस पर चुप क्यों है? उन्होंने कहा कि मोदी जी की गारंटी है कि दोषियों से पाई पाई वसूल की जाएगी। राहुल गांधी को बताना होगा कि वह किसके ATM थे। शर्मा ने कहा कि एक कांग्रेस सांसद के पास के पास 210 करोड़ रुपए से अधिक प्राप्त हो रहे है। यह घमंडिया गठबंधन में भ्रष्टाचारी एवं लूट खसोट की गारंटी है। एक सांसद के पास इतनी बढ़ी राशि मिल रही है तो बाकी के पास कितनी होगी अंजाला लगाए। उन्होंने गांधी परिवार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा क गांधी परिवार सबसे भ्रष्टाचारी परिवार साबित होता है। वीडी शर्मा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचारी और बंटाढार थे। इनके ही नेता ने आरोप लगाया था कि देश में रेत, शराब का माफिया कोई है तो बंटाढार है। कमलनाथ ने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था। दतिया में नरोत्तम मिश्रा की हार पर शर्मा ने कहा कि वह हमारे वरिष्ठ नेता है। संगठन उनके अनुभव का फायदा लेगा। उन्होंने कहा कि हमने लोकसभा की तैयारी आरम्भ कर दी है। सभी सीटों को जीत कर मोदी जी को सौपेंगे। 

खुशियों के बीच पसरा मातम ! शादी की रस्मों के बीच गिरी दिवार, एक बच्चे सहित 6 की दुखद मौत; कई घायल

नन्ही पोतियों को 'शतरंज' के गुर सिखाते नज़र आए भाजपा के चाणक्य, लिखा- हमेशा बेहतर की तलाश करें

राजस्थान CM की रेस से बाहर हुए बाबा बालकनाथ ? खुद बोले- मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -