Share:
नन्ही पोतियों को 'शतरंज' के गुर सिखाते नज़र आए भाजपा के चाणक्य, लिखा- हमेशा बेहतर की तलाश करें
नन्ही पोतियों को 'शतरंज' के गुर सिखाते नज़र आए भाजपा के चाणक्य, लिखा- हमेशा बेहतर की तलाश करें

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने आज एक बार फिर अपनी दोनों पोतियों के साथ एक तस्वीर शेयर की है। शाह ने यह तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। शाह इस तस्वीर में पोतियों के साथ शतरंज खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। अमित शाह ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि 'एक अच्छे कदम से संतुष्ट न हों, हमेशा बेहतर की तलाश करें।'

 

बता दें कि इससे पहले गृह मंत्री ने अपने नए वॉट्सऐप चैनल पर भी पोतियों के साथ एक फोटो शेयर की थी। बता दें कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भाजपा का 'चाणक्य' कहा जाता है, सियासी बिसात पर शह-मात का खेल उन्हें बखूबी आता है। मगर, इससे हटकर आज वह अपनी पोतियों को शतरंज सिखाते हुए नज़र आए। अमित शाह ने गार्डन में एक कुर्सी में बैठी अपनी पोतियों के साथ तस्वीर पोस्ट कर एक मोटिवेशनल कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि एक अच्छे कदम से संतुष्ट न हों, हमेशा बेहतर की तलाश करें।

बता दें कि, अमित शाह और उनकी पत्नी सोनल शाह का एक पुत्र जय शाह है, जो वर्तमान में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव हैं, उन्होंने निरमा यूनिवर्सिटी से बीटेक किया है। 2015 में जय शाह ने अपने बचपन की दोस्त रिशिता पटेल से विवाह किया था। दोनों की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी का नाम रुद्री है, जिस का जन्म 2017 में हुआ था, वहीं दूसरी बेटी का जन्म 2020 में हुआ था। रुद्री कई बार अपने दादा के साथ देखी जा चुकी हैं। 2019 के लोकसभा के दौरान रुद्री कई जनसभाओं में शाह के साथ थीं। दोनों पोतियां अपने दादा को बहुत प्‍यार करती हैं और बहुत लाड़-दुलार भी पाती हैं।

'लोकतंत्र की हत्या हो गई..', महुआ मोइत्रा को लोकसभा से बर्खास्त किए जाने को लेकर भाजपा पर बरसीं सीएम ममता बनर्जी

असम की 3 करोड़ आबादी में से 1 करोड़ मुस्लिम ! उनके सामाजिक उत्थान के लिए आर्थिक सर्वे कराएगी हिमंता सरकार, दी मंजूरी

'पहले जो भीख मांगने की मन:स्थिति रहती थी अब वह गई...', विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से बोले PM मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -