सीएम शिवराज ने कहा- महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों की जमकर हो धुनाई
सीएम शिवराज ने कहा- महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों की जमकर हो धुनाई
Share:

नीमच: मध्यप्रदेश में बढ़ते महिला अपराध को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री ने सार्वजनिक मंच से कहा कि बेटियों और महिलाओं की तरफ जो भी नज़र उठाए उसकी जमकर धुनाई करे. साथ ही उन्होंने कहा कि यदि कोई पूछे तो कहना कि शिवराज का आदेश है. गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में इन दिनों महिलाओं के खिलाफ लगातर तेजी से अपराध बढ़े है. बढ़ते अपराध को लेकर पूरे प्रदेश में अभियान चलाया जा रहा है. जिसमे मनचलों और शरारती लोगों की धरपकड़ की जा रहीं है. आपराधिक प्रवृति के लोगों का सड़क पर जुलूस निकाला जा रहा है.

गुंडों बदमाशों की पिटाई जरुरी 

शिवराज सिंह कहते है कि मुझे बड़ा अच्छा लगता है कि जब गुंडों बदमाशों कि पिटाई होती है. उन्होंने कहा कि देश में मां, बहन-बेटी का सम्मान होना चाहिए.विकृत  मानसिकता के लोगों के लिए समाज में कोई जगह नहीं है.राज्य की पुलिस इन दिनों पूरे अभियान चलाए हुए है. सरकार ने पुलिस को कार्रवाई करने के लिए पूरी तरह से छूट दे रखी है. 

रेप के मामले में नंबर वन है एमपी 

देश में महिलाओ के खिलाफ होने वाले अत्यचार के मामले में एमपी पहले पायदान पर है. बढ़ते महिला अपराध को लेकर सरकार पर भारी दवाब में है हाल ही मध्यप्रदेश सरकार ने  रेप के आरोपी को फांसी की सजा देने का कानून बनाया है. इसका प्रस्ताव राष्ट्रपति को भेजा जा चुका है. कानून बनते ही रेप के आरोपी को फांसी कि सज़ा दी जाएगी.

लड़कियों को बॉयफ्रेंड बनाने बंद कर देने चाहिए- बीजेपी विधायक

मध्य प्रदेश पुलिस की जान खतरें में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -