चुनावी सभा में गरजे सीएम शिवराज, कहा कांग्रेस करती है अपमानित करने का काम
चुनावी सभा में गरजे सीएम शिवराज, कहा कांग्रेस करती है अपमानित करने का काम
Share:

शहडोल/ब्यूरो। शहडोल में न्यू गांधी चौक की चुनावी सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा की जब कांग्रेस का राज था तो शहडोल को अपमानित करने का काम किया गया, शहडोल तोड़ दिया गया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो शहडोल को संभाग का दर्जा दिया। आज शहडोल का विकास का स्वरूप दिखाई दे रहा है। मेडिकल कॉलेज मांगा हमने दिया। हमने माफियाओं और गुंडों से जमीनें छीनी हैं, उस जमीन को गरीबों को देकर मकान बनाया जाएगा। 21000 एकड़ जमीन खाली कराई है उस पर बनाए जाएंगे। कोई बिना इलाज के ना रहे ऐसी व्यवस्था की जाएगी। 

मुख्यमंत्री ने कहा की बेटा बेटियों की पढ़ाई के लिए मुख्यमंत्री मेधावी योजना बनाई है, उनकी फीस मामा भरेगा। कमलनाथ ने संबल जैसी योजना बंद कर दी मामा ने फिर चालू कर दी है। चिंता करने की जरूरत नहीं है। सभी के मान-सम्मान की रक्षा करेंगे। मासूम बेटी से यदि कोई दुराचार करेगा तो उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया जाएगा। मकान पर बुलडोजर भी चलाया जाएगा। 

फुटपाथ पर सामान रख कर बेचने वाले हाथ ठेला वाले सब्जी बेचने वाले चाय बेचने वाले जूता सीने वाले सब को काम धंधे के लिए मदद दी जाएगी। बिना गारंटी के हमने स्ट्रीट वेंडर योजना के तहत सभी को 10000 दिया है। एक साल में एक लाख सरकारी भर्तियां करेंगे। हम ग्रीन हाईटेक और स्मार्ट शहडोल बनाएंगे।

कुख्यात बदमाश अर्जुन भाट पर हुई रासुका की कार्रवाई

शराब कारोबारी रिंकू भाटिया पर 10 हजार का इनाम घोषित

मौसम ने फिर ली करवट, जारी हुई भारी बारिश की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -