बदमाशों को सबक सिखाने वाली सीमा से मिलने पहुंचे CM शिवराज, लिया ये बड़ा फैसला
बदमाशों को सबक सिखाने वाली सीमा से मिलने पहुंचे CM शिवराज, लिया ये बड़ा फैसला
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में टीटी नगर क्षेत्र में महिला के चेहरे पर ब्लेड मारने के मामले को गंभीरता से लिया है। शिवराज सिंह चौहान ने महिला के घर जाकर भेंट की तथा एक लाख रुपए की रकम प्रदान की। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि सीमा का उपचार भी सरकार कराएंगी। इससे पहले मुख्यमंत्री ने जिले के आला अफसरों को तलब किया था। जिसमें पुलिस ने बताया कि तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। सीएम शिवराज ने अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शिवाजी नगर मौजूद सीमा सोलंकी के घर जाकर उसका हालचाल जाना। सीएम शिवराज ने घायल महिला को 1 लाख रुपए की रकम दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि सीमा सोलंकी का साहस सराहनीय है। उन्होंने अपराधियों  की आपत्तिजनक हरकत पर हिम्मत से उनका मुकाबला किया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सीमा सोलंकी का इलाज कराएगी। अन्याय का प्रतीकार करना अन्य व्यक्तियों के लिए प्ररेणा का काम है। इस नाते मुख्यमंत्री अन्य महिलाओं के लिए प्रेरक भी है। सीएम ने बताया कि घटना के तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस कमिश्नर को अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। वहीं, मुख्यमंत्री ने भोपाल जिलाधिकारी को सीमा के बच्चों की मदद के लिए आवश्यक निर्देश दिए है। 

बता दें इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर चिंता एवं दुख जताया। सीएम निवास पर सीएम ने भोपाल कमिश्नर गुलशन बामरा, पुलिस आयुक्त मकरंद देउस्कर को बुलाया गया। मीटिंग में भोपाल जिलाधिकारी अविनाश लवानिया, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सचिन अतुलकर एवं पुलिस उपायुक्त सांईकृष्ण थोटा भी सम्मिलित हुए। बैठक में प्रमुख सचिव मनीष रस्तोगी एवं ओएसडी योगेश चौधरी भी मौजूद रहे। टीटी नगर थाना इलाके में 9 जून की रात 8 बजे सीमा सोलंकी अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर बाजार गई थी। ऑटो से आए अपराधियों ने महिला पर अश्लील कमेंट किए। तत्पश्चात, महिला ने एक शख्स को तमाचा जड़ दिया। विवाद के बाद भीड़ बढ़ती देख अपराधी वहां से चले गए। आगे जाकर महिला की प्रतीक्षा करने लगा। जब महिला अपने पति के साथ जा रही थी, तब उन्होंने महिला पर ब्लेड से हमला कर दिया। इससे महिला के चेहरे पर 118 टांके आए। इस घटना में पुलिस ने मुख्य अपराधी बादशाह बेग निवासी रोशनपुरा झुग्गी एवं उसके साथी अजय उर्फ बिट्टी और निखिल को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों का कहना है कि उनका महिला के साथ श्री पैलेस होटेल के पास ऑटो खड़ा करने को लेकर विवाद हुआ था। महिला के रोकटोक को अपनी बेइज्जती मानते हुए बदशाह बेग ने सुनियोजित तरीके से थोड़ी दूरी पर पेपर कटर से हमला कर दिया था। पुलिस ने पीड़ित महिला से पूछताछ कर अपराधियों का हुलिया तैयार कराया। उसके आधार पर टीम ने अपराधियों को गिरफ्तार किया है।  

42 घंटे बाद भी ज़िंदा है राहुल, खुद कर रहा है रेस्क्यू में मदद

दुल्हन को जयमाला पहनाते ही दूल्हे ने तोड़ी शादी, हैरान कर देगी वजह

पुलवामा में एनकाउंटर, 3 आतंकी हुए ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -