पुलवामा में एनकाउंटर, 3 आतंकी हुए ढेर
पुलवामा में एनकाउंटर, 3 आतंकी हुए ढेर
Share:

पुलवामा: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों एवं दहशतगर्दो के बीच हुई मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए। सुरक्षाबलों ने मारे गए दहशतगर्दो के पास से 2 एके 47 राइफल एवं 1 पिस्टल समेत कई हथियार तथा गोला बारूद जब्त किया है। फिलहाल पूरे क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

मारे गए दहशतगर्दो में पुलवामा के हरिपोरा का इरफान मलिक (25), पुलवामा का फजिल नजीर भट्ट (21), पुलवामा के गुदौरा का जुनैद कादिर (19) सम्मिलित हैं। कहा जा रहा है कि तीनों ही लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए थे। हाल ही में 27 मई को भी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ हुई थी, जिसमें लश्कर-ए-तैयबा के एक डिप्टी कमांडर समेत 3 आतंकवादी मारे गए थे। उन दहशतगर्दो को मारने से ठीक पहले का आखिर वीडियो सामने आया था। 

जिले के पाहू क्षेत्र में मुठभेड़ से पहले यह वीडियो ड्रोन से शूट किया गया था। इस लड़ाई में ड्रोन दहशतगर्दो के खिलाफ सबसे बड़ा हथियार साबित हुआ। दरअसल, ड्रोन कैमरे से कैप्चर किए जा रहे फुटेज में सेना के सैनिकों को दहशतगर्दो की पोजिशन तथा हथियार स्पष्ट दिखाई दे रहे थे। कहा जा रहा कि लश्कर-ए-तैयबा के तीनों दहशतगर्दो ने एक मकान के पीछे लगी झाड़ियों में पोजिशन ले रखी थी तथा तीनों अंधेरा होने की प्रतीक्षा कर रहे थे, जिससे मौके का लाभ उठाकर भाग सकें। मगर ड्रोन से प्राप्त हुए फुटेज के चलते सेना ने इन तीनों आतंकियों को चारों तरफ से घेर लिया तथा उनके भागने के सभी रास्ते ब्लॉक कर दिए। फिर सेना की सभी यूनिट्स ने पोजिशन लेकर तीनों को ढेर कर दिया।

दो लड़कों और एक लड़की ने कराया लिंग परिवर्तन, वजह जान चौंक जाएंगे आप

बढ़ने वाले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए क्या है आज का भाव?

भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर अमेरिका से आई बड़ी खबर, US संसद में जमा हुई रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -